Share:
‘दृश्यम 2’ में जलवा दिखाएंगे वेंकटेश, निभाएंगे ये अहम रोल
‘दृश्यम 2’ में जलवा दिखाएंगे वेंकटेश, निभाएंगे ये अहम रोल

हाल ही में मलायलम मूवी ‘दृश्यम 2’ रिलीज हुई है। इस मूवी में मोहनलाल सहित कई स्टार्स महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दिए। ‘दृश्यम 2’ के ऐलान के पश्चात् से ही इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी को लेकर प्रशंसक बहुत एक्साइटेड थे। ‘दृश्यम 2’ को प्राप्त हो रहा ऑडियंस का भरपूर प्यार देखकर अब इस फिल्म के डायरेक्टर जीतू जोसेफ ने इसका तेलुगू वर्जन बनाने का ऐलान कर दिया है। इस मूवी के तेलुगू रीमेक में मोहनलाल की भूमिका में अभिनेता वेंकटेश दिखाई देंगे।

जीतू ने इसका ऐलान अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से किया है। उन्होंने वेंकटेश के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। जीतू के पोस्ट के मुताबिक, मार्च में इस फिल्म की शूटिंग आरम्भ होगी। 2014 में ‘दृश्यम’ का तेलुगू रीमेक रिलीज हुआ था। इस मूवी को श्रीप्रिया ने निर्देशित किया था। हालांकि फिल्म की स्टोरी जीतू जोसेफ की ही थी। इस मूवी में वेंकटेश के अतिरिक्त कृतिका जयकुमार, एस्टर अनिल एवं मीना महत्वपूर्ण किरदार में थीं। इस मूवी ने जीतू जोसेफ को तेलुगू इंडस्ट्री में एक नई पहचान दिलाई थी।

जीतू जोसेफ द्वारा लिखित एवं डायरेक्टेड मलायलम ‘दृश्यम 2’ में जाने-माने एक्टर मोहनलाल के अतिरिक्त मीना, सिद्दीकी, आशा सरथ, मुरली गोपी जैसे कई स्टार्स हैं। आशीर्वाद सिनेमा के बैनर तले एंटनी पेरुम्बावूर द्वारा ‘दृश्यम 2’ का निर्माण किया गया है। ‘दृश्यम 2’, 2013 की ब्लॉकबस्टर दृश्यम की आगामी कड़ी है। सीक्वल, फर्स्ट मूवी की घटनाओं के छह वर्ष पश्चात् सेट किया गया है। अमेजन ओरिजिनल फिल्म दृश्यम 2 के साथ मोहनलाल उर्फ जॉर्जकुट्टी एवं उसके परिवार की कहानी को वहीं से आगे ले जाया गया है, जहां पर इसे छोड़ा था। इसमें थ्रिलर का डबल डोस डाला गया है। दृश्यम’ एक ऐसी मूवी थी, जो अपने वक़्त से आगे थी। इस रोमांचक थ्रिलर को सभी ने लाइक किया।

साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म 'RRR' में नजर आएंगी ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री

RRR के बाद इस जबरदस्त फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर, मचेगा भारी धमाल

'क्रैक' के बाद बढ़े रवि तेजा के भाव, अगली फिल्म के लिए मांगी इतनी रकम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -