पब के बाहर बेरिकेड लगाकर अंदर कर रहे थे पार्टी, पुलिस आई तो फिर किया ऐसा
पब के बाहर बेरिकेड लगाकर अंदर कर रहे थे पार्टी, पुलिस आई तो फिर किया ऐसा
Share:

दुनिया में कोरोना वायरस का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है. इसके चलते कई देशों में लॉकडाउन को लगाया गया. कोरोना वायरस के बाद से ही बार-पब अभी तक खुले नहीं हैं. ऐसे में एक खबर सामने आती है लिवरपूल से. ब्रिटानिया होटल पब लिवरपूल की ये बात है. पहले तो लगभग 100 लोग यहां पब में इकट्ठे हुए, जो कि इन दिनों गैरकानूनी है. दूसरा उन्होंने बाहर से बेरिकेड कर दिया. ताकि किसी को कोई शक ना हो पाए और अंदर पार्टी चलती रहे. इसके बाद जब पुलिस आई तो वो पुलिस पर बीयर की बोतलें फेंकने लगे.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की ये बात है. Vauxhall pub में आधी रात को तकरीबन 100 से ज्यादा लोग इकट्ठा हुए थे. वो काफी तेज म्यूजिक बजा रहे थे. चिल्ला रहे थे. जिससे स्थानीय लोग परेशान थे. लोगों ने उनकी शिकायत की. इसके बाद वहां पुलिस पहुंची. जब पुलिस वहां पहुंची तो ये लोग पुलिस की ओर ही बीयर की बोतलें फेंकने लगे.  

इस बारें ने इंस्पेक्टर फिल का कहना है, ‘पुलिस अफसरों के प्रति इस तरह का रवैया काफी दुखी करने वाला है. सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस पूरी करने के चलते पुलिसकर्मी अपनी जान भी खतरे में डाल रहे हैं. हालांकि कई तरह की पाबंदियां हट गई हैं. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि ये वायरस ओवर हो गया है.’ इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि इस दौर में ऐसी हरकत बर्दाशत नहीं की जाएगी. हालांकि पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. हालांकि इसमें किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई है. जानकारी के लिए बता दें कि पब बीते 3 महीनों से कोरोना के वजह से बंद हैं. ऐसे में कहीं भी ज्यादा संख्या में इकट्ठे होना गैरकानूनी है.

प्रशांत महासागर है दुनिया का सबसे बड़ा महासागर, इससे जुड़ी हुई है कई रोचक बातें

एक ऐसा जहाज जिसकी कहानी आज भी एक रहस्य है

दुनिया के सबसे बड़े महासागर की इन बातों को जान आप भी होंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -