फिटिंग देखकर ही खरीदे कपड़े
फिटिंग देखकर ही खरीदे कपड़े
Share:

पुरुष आजकल अपनी स्टाइल और कपड़ों पर बहुत ज्यादा ध्यान देने लग गए हैं. आप में से कई लोगों के वार्डरॉब में सूट जरूर होगा। अक्सर कहा जाता है कि सूट आपको अच्छी तरह फिट होना चाहिए। यह बात बहुत हद तक सही हैं क्योंकि अच्छी फिटिंग बहुत जरूरी होती है. लेकिन अगर आपका सूट या शर्ट बहुत ज्यादा टाइट या ज्यादा लूज़ है तो इसे पहन कर ऐसा लगता है जैसे यह सूट आपका नहीं हैं और आपने इसको अपने किसी दोस्त या भाई से उधार मांग कर पहना है।

पुरुष का पहनावा दुनिया को उसके बारे में बहुत कुछ बता देता है और अगर उसके कपडे उस पर अच्छी तरह से फिट होंगे तो दुनिया के सामने एक अच्छा इम्प्रैशन जायेगा। आजकल बहुत से मर्द ख़राब फिटिंग वाले कपडे पहनते हैं और इसके पीछे का कारण यह है कि बाजार में मिलने वाले कपडे इस तरह के होते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिट आ सकें जिसका सीधा सा मतलब है कि ऐसे कपडे आपके लिए साइज में बड़े होंगे। जितना हो सकें अपनी फिटिंग के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए।

अगर आपको कोई ऐसी चीज पसंद आती है जो आके लिए थोड़ी लूज़ हो या लंबी हो तो आप उसे आल्टर करवा सकते हैं लेकिन हमेशा अपने नाप के कपड़े पहनने चाहिए। शर्ट्स अगर सिलवाएं तो ये आपको बहुत अच्छा लुक देंगी। वैसे ही फॉर्मल या कैसुअल तौर पर पहने जाने वाले कोट भी सिलवाएं तो यह बेहतर फिटिंग देगा।

ज़्यादा निम्बू का इस्तेमाल पंहुचा सकता है आपकी स्किन को नुक्सान

बढ़ाये अपने फेस की खूबसूरती टी बैग के फेसपैक से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -