ड्रीम गर्ल की कार आल्टो से टकराई, बच्ची की मौत
ड्रीम गर्ल की कार आल्टो से टकराई, बच्ची की मौत
Share:

दौसा : ड्रीम गर्ल और मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी कल रात एक सड़क हादसे में घायल हो गई. उनकी मर्सिडीज एक कार से जा भिड़ी. हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई और 5 लोग घायल हुए हैं. ये हादसा रात को लगभग 9 बजे हुआ। हेमा मालिनी की गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हेमा मालिनी की कार में चालक के अलावा 2 लोग और सवार थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसा भरतपुर से जयपुर जाते समय हुआ. ये हादसा मिडवे के निकट हुआ.इस हादसे के बाद हेमा मालिनी एक अन्य कार से जयपुर की तरफ रवाना हो गई. वहीँ दूसरी ओर ऑल्टो कार में सवार 5 लोग सवार थे, जिसमें से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए.

घायलों को दौसा के अस्पताल ले जाया गया. घायलों में से 2 की हालत गंभीर होने के कारण जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे में मृत बच्ची का नाम सोनम है और वो महज 4 साल की थी. जबकि अन्य घायल सीमा, हनुमान, शिखा और सोमित हैं. इस हादसे की जानकारी मिलते ही हेमा मालिकी से मिलने वालों का सिनसिला शुरू हो गया. राज्य के स्वास्थ प्रशासन मंत्री राजपाल सिंह शेखावत हेमा मालिनी के स्वास्थ्य मिलने अस्पताल पहुंचे.

हेमा मालिनी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है उन्हें माथे पर 4 टांके आए हैं अभिनेत्री के माथे, आंख और नाक पर चोट आई है. क्यों हुई दुर्घटना सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऑल्टो कार गलत दिशा से आ रही थी और इस दौरान दोनों वाहनों में तेज टक्कर हुई. टक्कर के बाद दोनों वाहन डिवाइडर पर चढ़ गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -