सियाम के नए प्रेसीडेंट बने डॉ अभय फिरोदिया
सियाम के नए प्रेसीडेंट बने डॉ अभय फिरोदिया
Share:

सोसायटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चर्स (सियाम) ने अपना नया प्रेसीडेंट चुन लिया है। सियाम के नए प्रेसीडेंट के तौर पर फोर्स मोटर्स के चेयरमैन डॉ अभय फिरोदिया को नियुक्त किया है। डॉ फिरोदिया के अलावा अशोक लीलैंड के एमडी व सीईओ विनोद कश्मीर दूसरी सबसे बड़ी भूमिका रहेंगे।

इनके अलावा सियाम समिति ने महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के ऑटोमेटिव सेक्टर के उपाध्यक्ष के रुप में राजन वाधरा का चयन किया है, जब कि कोषाध्यक्ष के रुप में मारुति सुजुकी इंडिया के एमडी व सीईओ केनिची अयुकावा को नियुक्त किया गया है।

बता दें कि इससे पहले डॉ फिरोदिया एएएएम, ऑटोमेटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया, इंडो-जर्न चेंबर, एसीएमए औऱ महारता चेंबर ऑफ कॉमर्स, इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर में महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी संभाल चुके है।

सियाम के नए प्रेसीडेंट डा. अभय फिरोदिया 1975 में फोर्स मोटर्स के बोर्ड में शामिल हुए और 2009 तक वहां प्रबंध निदेशक के पद पर कायम रहे। संगठन ने अभय समेत सभी सदस्यों का स्वागत किया और उम्मीद जताई की वे ऑटो कम्पनियों के हितों के लिए कार्य करेंगे।

बता दें कि सियाम विभिन्न ऑटो कंपनियों का एक संगठन है। जहां इसी इंडस्ट्री से जुड़े व्यक्ति संगठन के विभिन्न पदों पर नियुक्त होकर ऑटो उद्दोग की बेहतरी के लिए कार्यकरते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -