Videos डाउनलोड करने में मदद करेंगे ये एंड्रॉयड ऍप
Videos डाउनलोड करने में मदद करेंगे ये एंड्रॉयड ऍप
Share:

Videos डाउनलोड करने के लिए कुछ फ्री एंड्रॉयड ऍप बताये गए है. जानते है इन ऍप के बारे में. HD Video Downloader ऍप का इस्तेमाल करना बहुत आसान होता है. इंटरनेट का इस्तेमाल करके आपको जो भी वीडियो चाहिए उसे सिलेक्ट करे. डाउनलोड ऑप्शन में जाकर HDV को सिलेक्ट कर ले. आप वीडियो को avi, mp4, 3gp, mov, flv, wmv, mpg एक्सटेंशन के साथ डाउनलोड कर सकते है.

FVD- Free Video Downloader से वीडियो तेजी से डाउनलोड होता है. इसका इस्तेमाल करके बाकी की फाइल भी डाउनलोड कर सकते है. इस ऍप में अलग अलग वीडियो फॉर्मेट दिया गया है. Easy Downloader ऍप को 2Easy टीम ने बनाया है. इस ऍप का इस्तेमाल करके आप बड़ी फाइल को डाउनलोड कर सकते है. इस ऍप में आप डाउनलोडिंग को पॉज करके फिर से डाउनलोडिंग स्टार्ट कर सकते है.

Download Manager fir android ऍप का सबसे अच्छा फीचर यह है कि यह किसी भीं फॉर्मेट को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर लेता है. इसमें आपको पॉज और रिज्यूम का ऑप्शन भी मिलेगा. इस ऍप का इस्तेमाल करके आप वीडियो को कस्टमाइज भी कर सकते है.

Video Downloader ऍप में डाउनलोडिंग की कोई भी लिमिट नही दी गई है. इसका इस्तेमाल करके आप अलग अलग भाषा में वीडियो डाउनलोड कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -