'एकतरफा जीत की उम्मीद में ना बैठें...', शिवराज सिंह के बेटे का बड़ा बयान
'एकतरफा जीत की उम्मीद में ना बैठें...', शिवराज सिंह के बेटे का बड़ा बयान
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिकेय यह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि कोई भी कार्यकर्ता एकतरफा जीत के आत्मविश्वास में आने की चूक ना करे। कोई भी यह गलती नहीं करे की एकतरफा चुनाव है। कांग्रेस की रीड की हड्डी अब भी कायम है, उसका अपना वोट बैंक है, उसका वोट कहीं नहीं जा रहा। ऐसे में अपने लिए आत्मविश्वास का वातावरण हानिकारक है तथा होगा। कार्तिकेय का यह बयान चर्चा का विषय बन गया है। वह बीजेपी कार्यकर्ताओं को अति उत्साह से बचने के लिए चेता रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान के बेटे विदिशा लोकसभा सीट के साथ सीहोर में भी प्रचार करने पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि रविवार को कार्तिकेय सीहोर जिले के लालकुई में चुनाव दफ्तर के उद्घाटन के चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वक़्त उक्त बातें कही। रविवार को कार्तिकेय चौहान ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए यह बयान दिया। गौरतलब है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी विदिशा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। यही कारण है कि उनके बेटे कार्तिक चुनाव प्रचार पर निकले हुए हैं।

वही अपने संबोधन के चलते कार्तिकेय यह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि मध्य प्रदेश में 51 प्रतिशत से अधिक मतदान नहीं हो रहा है। बिहार एवं अन्य प्रदेशों की बात करें तो वहां और कम मतदान हो रहा है। ऐसे में हमको अति आत्मविश्वास में नहीं आना है। जब आदरणीय सुषमा बुआ जी चुनाव लड़ी थीं तब सामने वाले उम्मीदवार का फॉर्म रिजेक्ट हो गया था। उस समय सिर्फ 45 प्रतिशत मतदान हुआ था, तब भी लगा था कि साफ जीत रहे हैं। अब ऐसा ना हो कि हम आप अति आत्मविश्वास से भरे रहें तथा 60 से 65 प्रतिशत के करीब ही मतदान हो।

कार्तिकेय सिंह चौहान ने प्रथम चरण के मतदान में मतदान प्रतिशत को लेकर भी चिंता जताई है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने देखा है कि मध्य प्रदेश में प्रथम चरण के चलते औसतन 53 फीसदी वोटिंग हुई है। ऐसे में हम कहीं अति आत्मविश्वास में यह सोचकर ना बैठ जाएं कि अपने नेता तो जीत ही रहे हैं, अपन को क्या करना, अपन तो घर बैठ भी जाएं तो भी साहब लाखों से जीत जाएंगे। पता चला कि अपने यहां भी 60 प्रतिशत ही मतदान हुआ है। आज के दौर में अगर कोई किसी को सबसे कीमती चीज कोई दे सकता है तो वह है समय... 

'गोवा पर थोपा गया संविधान, हमें दोहरी नागरिकता चाहिए..', कांग्रेस प्रत्याशी की बात सुन राहुल गांधी बोले- सही बात है..

सूरत से भाजपा उम्मीदवार की निर्विरोध जीत से भड़की कांग्रेस, EC से कहा- फिर से चुनाव कराओ

'अब मेरे बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा...', गुना में क्रूरता की शिकार पीड़िता की माँ का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -