'अब मेरे बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा...', गुना में क्रूरता की शिकार पीड़िता की माँ का छलका दर्द
'अब मेरे बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा...', गुना में क्रूरता की शिकार पीड़िता की माँ का छलका दर्द
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में क्रूरता की शिकार पीड़िता को ग्वालियर रेफर किया गया है। शहर के निजी चिकित्सालय में पीड़ता को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जिंदगी और मौत के बीच झूल रही गुना की पीड़िता की आंखों का ऑपरेशन किया गया है। हालांकि अभी भी संदेह है कि ऑपरेशन के पश्चात् भी पीड़िता की आंखों की रोशनी वापस आएगी या नहीं। इस के चलते पीड़िता के परिवार ने सरकार से अपराधी अयान पठान के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, गुना के कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की के पिता की मौत हो चुकी थी तथा वह अपने मां के साथ रह रही थी। इस के चलते उसका अयान पठान से संपर्क हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, मगर लड़की की मां ने आपत्ति व्यक्त कर दी, क्योंकि लड़का दूसरे धर्म का था। फिर घर से भागकर दोनों शिवपुरी में रहने लगे। मगर कुछ दिनों के पश्चात् अयान का व्यवहार बदल गया। अयान ने लड़की को बेल्ट तथा पाइप से बुरी तरह पीटा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, अयान ने इसके पश्चात् तो दरिंदगी की हद ही पार करते हुए लड़की के जख्मों पर मिर्च डालनी आरम्भ कर दी एवं चिल्ला न सके इसलिए उसके होंठ फेवीक्विक से चिपका दिए। जब लड़की की हालत गंभीर हुई तो अपराधी शख्स के घरवालों ने लड़की को चिकित्सालय पहुंचाया, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। 

इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी अयान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा अयान के बने अवैध मकान पर भी बुलडोजर चला है। फिलहाल पीड़िता का गंभीर हालत में ग्वालियर के एक निजी चिकित्सालय में आंखों का ऑपरेशन हुआ है। किन्तु पीड़िता आंखों से देख पाएगी या नहीं, फिलहाल कहा नहीं जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ पीड़िता की मां ने सरकार से गुहार लगाई है। पीड़िता की मां ने बताया, अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जिससे फिर किसी और लड़की की जिंदगी खराब ना हो सके। अयान ने मेरी बेटी की जिंदगी तो खराब कर दी। उसके पूरे शरीर में चोटें हैं। अब उससे शादी कौन करेगा तथा मेरे बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा? मेरी तो एक ही बेटी थी, वो भी मेरे बुढ़ापे का सहारा थी। सरकार ने मकान तोड़ने की कार्रवाई तो की है। किन्तु मैं चाहती हूं कि अयान को सजा मिले और उसके परिवार के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाए, क्योंकि उसके परिवार ने भी उसका साथ दिया है। 

वहीं, इस गंभीर मामले को लेकर ग्वालियर रेंज के आईजी अरविंद सक्सेना ने बताया कि इस पूरे मामले को संज्ञान लेते हुए अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा शासन की तरफ से उसके अवैध रूप से बने मकान पर बुलडोजर भी चलाया है। अब ऑपरेशन के पश्चात् ही लड़की की आंखों की रोशनी का स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल इस बात की भी तहकीकात की जा रही है।

केजरीवाल का शुगर लेवल 320 पहुंचा, तिहाड़ में पहली बार दी गई इंसुलिन, जेल में मिठाई-आम खाने का आरोप

'भारत में नया पुतिन जन्म ले रहा है..', पीएम मोदी पर शरद पवार ने कसा तंज

शादी के 2 महीने बाद पति ने घोंट दिया पत्नी का गला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -