Share:
परोक्ष रुप से ट्रंप ने हिलेरी को दी जान से मारने की धमकी
परोक्ष रुप से ट्रंप ने हिलेरी को दी जान से मारने की धमकी

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव अब खतरनाक स्तर की ओर बढ़ता जा रहा है। प्रतिद्धंद्धी अब एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी तक दे रहे है। विवादित बयान देने वाले रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने पहले ही कहा था कि यदि डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन सत्ता में आती है, तो इससे जनता का भला नहीं होगा।

आगे ट्रंप ने कहा था कि सेकेंड अमेंडमेंट पीपल के साथ सुप्रीम कोर्ट में उदारवादी जजों की भी नियुक्ति करेगी, जिसका मतलब अमेरिकी समझते है। ट्रंप के इस बान पर विशेषज्ञों का कहना है कि ट्रंप ने एक तरह से हिलेरी को जान से मारने की धमकी दी है। ट्रंप के इस बयान पर पलटवार करते हुए हिलेरी ने कहा कि उनसे इससे अधिक क्या उम्मीद की जा सकती है।

हिलेरी ने कहा कि एक अरबपति अमेरिकी ऐसा सोचता है, जो अमेरिका की तस्वीर बदलने की बात करता है। ट्रंप के इलेक्शन मैनेजर ने कहा है कि ट्रंप ने ये बातें चुनावी संदर्भ में कही थी। ट्रंप को एक सुलझे व सम्मानित नेता बताते हुए उनके मैनेजरों ने कहा कि उनके बयानों को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।

इस पर हिलेरी के इलेक्शन मैनेजरों ने कहा कि यह एक ऐसे शख्स की भाषा है, जो खतरनाक है और अमेरिका की तकदीर बदलने की बात करता है। क्या ऐसे बयानों से अमेरिका का भला होगा।

जॉर्ज पी बुश ने कहा, ट्रंप को दे अपना समर्थन

अमेरिका पर मुसीबत आएगी तो जापानी बैठकर सोनी टीवी देखेंगेः ट्रंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -