मुझ पर लगे सभी आरोप गलत है : सोमनाथ भारती
मुझ पर लगे सभी आरोप गलत है : सोमनाथ भारती
Share:

नई दिल्ली : लगता है आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पार्टी में अंर्तकलहल, बिखराव, टूट के बाद पार्टी के नेताओं पर तरह तरह के आरोप लगाए गए। इस दौरान जहां कानून मंत्री श्री तोमर को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा तो दूसरी ओर डाॅ. कुमार विश्वास की सुर्खियों में रहे। मगर अब आम आदमी पार्टी की ओर से विधायक सोमनाथ भारती विवादों में घिरे नज़र आ रहे हैं। भारती पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा को लेकर आरोप लगाया है।सोमनाथ पर लगे आरोपों के बाद दिल्ली में राजनीति गरमा गई है। इस मामले को लेकर राज्य महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है उनकी पत्नी लिपिका भारती ने उन पर घरेलू हिंसा और मानसिकतौर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

मामले में कहा गया है कि विधायक का अपनी पत्नी से करीब 4 वर्ष से विवाद चल रहा है। मामले में मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने अपनी माता और भाई के ही साथ रहने की बात कही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि दो बच्चों के साथ द्वारका में रहने वाली पत्नी ने सोमनाथ पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।पत्नी द्वारा कहा गया है कि सोमनाथ का बर्ताव ऐसा था कि उनका सम्मानपूर्वक जीना ही मुश्किल हो गया था। वे लंबे समय से उन्हें कोई खर्चा नहीं दे रहे हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि सोमनाथ द्वारा उन्हें वर्ष 2010 से ही परेशान किया जा रहा है।

कहा गया है कि लिपिका भारती ने विधायक सोमनाथ के विरूद्ध पुलिस विभाग की क्राईम अगेंस्ट वुमेन सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस दौरान यह मामला पुलिस के हस्तक्षेप से सुलझ गया।आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह भारती की पत्नी को पूरी तरह से सहायता दिए जाने की बात भी कही गई। उल्लेखनीय है कि दोनों ने एक दूसरे के साथ विवाह शादी डाॅटकाॅम के माध्यम से तय किया था।मामले को लेकर विधायक श्री भारती ने कहा कि वे फिलहाल दक्षिण भारत की यात्रा पर हैं।

वापस लौटकर ही इस बारे में कुछ कह सकेंगे। उनका कहना था क इस तरह की निजी बात को सार्वजनिक मंच पर इस तरह से साझा किया जाएगा इस बात की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। उनका कहना था कि उनके लिए पार्टी और मां को छोड़ना संभव नहीं है तो दूसरी ओर उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में रहकर समाज हित का काम करने की बात पत्नी ने भी मुझसे कही थी। कभी कभी कहासुनी होने पर इसे इस तरह नहीं लिया जाना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -