यहां के लोगो की किस्मत जगाती है गुड़िया
यहां के लोगो की किस्मत जगाती है गुड़िया
Share:

आज हम आपको थाईलैंड के बारे में बताने जा रहे है। यहां पर एक अजीब ही अन्धविश्वाश का चलन है। यहां के लोग अपने गुडलक के लिए अपने साथ एक आदमकद गुड़िया रखते है और साथ ही उसे साथ लेकर चलते है। खासकर महिलाए इन गुड़ियाओं को महज खिलौना नहीं मानती बल्कि अपने बच्चो की तरह इसे लाड प्यार करती है। साथ ही इनकी भी हवाई जहाज़ में टिकट बुक करवाई जाती है इनको सीट दी जाती है। बाजार से महंगे महंगे कपडे खरीदकर इन्हें पहनाए जाते है।

इसी तरह होते रहने से पुलिस अधिकारियो के लिए यह एक डर साबित होता जा रहा है अधिकारियो का मानना है कि कहीं इसके चलते ये लोग मनोवैज्ञानिक रोगों के शिकार न हो जाए। और हवाई ज़हाज़ से ड्रग्स की तस्करी न होने लगे।

इन गुड़ियाओं की कीमत 3 हज़ार से शुरू होकर 39 हज़ार रुपए तक है। इन्हें ये लोग चाइल्ड एंजल्स भी कहते है, और खरीदने के बाद बौद्ध भिक्षुओ से आशीर्वाद भी दिलवाते है। नोंथाबुरी के एक भिक्षु का कहना है की उन्होंने अब तक 30 ऐसी ही गुड़ियाओं को आशिर्वाद दिया है। दरअसल थाई सेलेब्रिटी इन्हें बतौर शोक के साथ रखती थी जब उन्होंने इस बात को बताना शुरू किया कि इन गुड़ियाओं की बदौलत उनकी किस्मत जगी है तब से आम लोगो ने इसे अपने पास रखना शुरू कर दिया। यहां के लोग गुड़ियाओं को सभी प्रकार की सुविधाए दे रहे है। इस अन्धविश्वाश को खत्म करने के लिए अब तक कई कदम उठाए गए है लेकिन कोई भी सफल नहीं हुए।

टॉयलेट का मना करने पर लड़की चढ़ गई काउंटर पर, फिर किया यह गन्दा काम

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -