इस दरिंदे ने 16 सालो तक 100 से भी अधिक लाशो के साथ किया सेक्स
इस दरिंदे ने 16 सालो तक 100 से भी अधिक लाशो के साथ किया सेक्स
Share:

महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों का सिलसिला लगातार बढ़ते जा रहा है. कही से महिलाएं के साथ रेप जैसे खबरें सामने आती है तो कभी कही से रेप के दौरान हुए कुछ और घिनोने कमो के बारे में सुनने को मिलता है. आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर किसी भी व्यक्ति की रूह कांप जाए. आपको नोएडा के निठारी हत्याकांड की याद दिला दे, जिसमे एक दरिंदा पहले मासूम बच्च‍ियों का मर्डर करता और इसे बाद उनकी लाश के साथ सेक्स को अंजाम देता. अब एक ऐसा ही किस्सा अमेरिका से सामने आ रहा है.

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति अब तक 100 से भी अधिक लाशों के साथ संभोग कर चुका है. इस बारे में भी जानकारी तब सामने आई जब एक 23 वर्ष की युवती की लाश के यौन अंग में उसका डीएनए मिला. पुलिस का इस मामले में यह कहना है कि उन्हें बहुत टाइम से आरोपी पर शक था लेकिन वे इसको लेकर पुख्ता साबुत ना होने के कारण चुप बैठे थे. जब पुलिस ने सीमेन का डीएनए टेस्ट निकाला और डोगलस के डीएनए से मैच करवाया, तो उन्हें इस बात पर यकीन को गया कि उक्त व्यक्ति ही आरोपी है. उसे तुरंत ही पूछताछ के लिये बुलाया गया और कड़क रौब में उससे जानकारी उगलवाई.

व्यक्ति ने यहाँ अपने सारे गुनाह भी काबुल कर लिए. उसने यह बताया कि वह वर्ष 1976 से लेकर 1992 तक अपनी नौकरी के दौरान सिर्फ नाइट श‍िफ्ट पर काम करता था और यहाँ रोज शराब पीकर आता था. उसने बताया कि एक बार 1977 में बारिश के मौसम में उसके सामने एक युवती की नग्न लाश पड़ी थी. वह खुद को रोक नहीं पाया और पहले उसने उसे चूमा और फिर सेक्स भी किया. इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि उस दिन से लेकर आज तक जब भी किसी जवान युवती की लाश उसके सामने आती है वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. बता दे कि इस जानकारी के साथ ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

 और पढ़िए ...

रेप के वायरल वीडियो ने स्कूल मैनेजर को पहुंचाया सलाखों के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -