कुत्ते को प्यार में मिला एप्पल का उपहार

कुत्ते को प्यार में मिला एप्पल का उपहार

क्या ऐसा हो सकता है कि आपको फुर्सत के पलों में ही बैठे - बैठे सोने की घडि़यां उपहार में मिल सकती हैं। यदि नहीं तो आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि एक श्वान यानि कुत्ते की किस्मत इतनी जबरदस्त रही, कि उसे एपल की दो - दो घडि़यां उपहार में मिल गईं। मिली जानकारी के अनुसार वांग केके चीन के बहुत धनी व्यक्ति के बेटे की  पालतू कुतिया है, वांग के मालिक ने दोनों के आगे के पैरों में बंधाी एपल की घडि़यों वाला उसका फोटो इंटरनेट पर पोस्ट किया।  इसके बाद एक नया विवाद पैदा हो गया।

यही नहीं रियल एस्टेट के इस बहुत बड़े कारोबारी वांग जियानलिन का इकलौता बेटा 27 वर्ष का वांग सिकोंग इस कुतिया साइबेरियन हस्की वांक केके को इतना प्यार करता है कि उसके लिए एपल की दो घडि़यां उपहार में देने के लिए ले आएगा।

केके ने निजी वेइबो अकाउंट पर आईफोन 6 के माध्यम से उसे घडि़यां पहनाते हुए पांच चित्रों को शेयर किया। इस पोस्ट को बहुत पसंद किया गया। लोगों ने इन फोटोज़ को हाथों हाथ शेयर किया है। मामले में बताया गया है कि उसका कारोबार 34 अरब डाॅलर है। दूसरी ओर एपल की सोने से मढ़ी हुई घडि़यां लगभग 10000 डाॅलर से 17000 डाॅलर के बीच बताई जा रही है। कुतिया की दो घडि़यों को उपहार में देने को कई लोग फिजूलखर्ची बता रहे हैं।

 

?