बच्चे को काटने पर कोर्ट ने सुनाई कुत्ते को फांसी की सज़ा
बच्चे को काटने पर कोर्ट ने सुनाई कुत्ते को फांसी की सज़ा
Share:

इंसान अगर कुछ गलत करते हैं तो उन्हें सजा दी जाती है ये तो सुना है आपने लेकिन क्या किसी कुत्ते को भी फांसी की सज़ा दी जा सकती है इसके बारे में आपने नहीं सुना होगा। आज आपको यही किस्सा हम बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, हाल ही में एक कोर्ट ने कुत्ते को फांसी की सजा सुनाई है।

अब बता दे कि ये मामला भारत का नहीं है बल्कि पाकिस्तानी कोर्ट ने सुनाई है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित भक्कर क्षेत्र के सहायक आयुक्त राजा सलीम ने अदालत में कुत्ते को सजा सुनाई है। इसे सजा देने के पहले भी इस कुत्ता का जुर्म भी साबित हुआ है। इसका जुर्म ये था की इसने एक बच्चे को काट लिया था जो एक बड़ा गुनाह साबित हुआ है। और जब इसे ये सजा सुनाई तब से इस कुत्ते का मालिक जमील बहुत ज्यादा परेशान है।

जमील का कहना है कि ''जिस बच्चे को मेरे कुत्ते ने काटा था उसके परिवार वालों ने सबसे पहले इस मामले में केस दीवानी अदालत में किया था, जहां मेरे कुत्ते को सप्ताह भर की कैद की सजा सुनाई गई थी, जो कि उसने पूरी कर ली थी लेकिन अब दोबारा कुत्ते को सजा दी जा रही है जो कि मेरे कुत्ते के साथ अन्याय है।'' और उनका कहना है कि वो आगे भी कोर्ट में जायेंगे और अपने कुत्ते को न्याय दिलवाएंगे।

Video : सड़क पर GF बनाने निकले 70 साल के दादाजी

30 सालों से बिना पानी और बिना बिजली से चट्टान के नीचे रह रहा है ये परिवार

Photos : कभी ऐसी दिखती थी नंबर वन TV एक्ट्रेस मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -