जब पंजाब पुलिसकर्मी के पेट से निकले 40 चाक़ू
जब पंजाब पुलिसकर्मी के पेट से निकले 40 चाक़ू
Share:

अमृतसर : यह खबर पढ़कर आप जरूर हैरान होंगे कि पंजाब के एक पुलिसकर्मी के पेट से डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके एक-दो नहीं बल्कि 40 चाकू निकाले हैं. बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से परेशान यह पुलिसकर्मी जरूरत पड़ने पर इन चाकुओं को खाने की जरूरत महसूस करता था.

इस सम्बन्ध में कॉरपोरेट अस्पताल के एमडी जितेन्द्र मल्होत्रा बताया कि सिंह उनके पास पेट में दर्द की शिकायत लेकर आए थे और उनका वजन काफी कम हो गया था. बता दें कि सुरजीत सिंह (40) पंजाब पुलिस के कर्मी हैं और तरनतारन जिले में पदस्थ हैं.

ऑपरेशन टीम का नेतृत्व करने वाले डॉ मल्होत्रा ने आगे बताया कि 'सर्जरी से पहले कई अल्ट्रासाउंड किए गए और फिर इंडोस्कोपी और सीटी स्कैन भी किया गया, क्योंकि रोगी का वजन काफी कम हो गया था और उसे कई बीमारियां थीं. पहले हमें कैंसर का संदेह था, लेकिन जांच के दौरान पेट के अंदर धातु की वस्तुएं पाई गईं, जिसने लीवर, किडनी और अन्य अंगों को खराब कर दिया था.

पांच चिकित्सकों की एक टीम ने एक अस्पताल में सुरजीत सिंह की पांच घंटे सर्जरी की.सर्जरी के बाद सिंह पूरी तरह स्वस्थ हैं. डॉक्टर के अनुसार रोगी ने उन्हें बताया था कि उन्हें हमेशा चाकू खाने की जरूरत महसूस होने लगी थी और दो महीने में उन्होंने ये चाकू खाए थे. सिंह पिछले एक वर्ष से मानसिक समस्याओं से पीड़ित थे.

BSF ने पकड़ी करोडो की हेरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -