क्लिनिक में डॉ कर रहा था अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल
Share:

राजस्थान के जोधपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट क्लिनिक चलाने वाले यूनानी डॉक्टर अब्दुल अजीज खां का लड़कियों से जांच के बहाने गलत हरकतें करने का वीडियो सामने आया है.ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वाइरल होने के बाद आरोपी डॉक्टर के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद और शिवसेना के पदाधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.

इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि डॉक्टर के खिलाफ शिकायत मिली है और इसकी जांच कर पीड़ित लड़कियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है" साथ ही ये भी बता दे कि, इस वीडियो को Khabar 24x7 ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमे आप ये पूरा मामला देख सकते हैं.

बेंच पर लिटाने के बाद करता था गलत हरकत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यू कोहिनूर सिनेमा व विशाल मेगा मार्ट के सामने डॉ. अब्दुल अजीज खां का क्लिनिक है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बीयूएमएस होने के बावजूद वह अपने पास आने वाले मरीजों को एलोपैथिक दवाएं देता है.

वायरल हुए इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि, डॉ किस तरह जबरन लड़की को जकड़ने और इधर-उधर छूने की कोशिश कर रहा है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. आप भी देखें कैसे ये डॉ मरीज लड़कियों से अश्लीलता कर रहा है.

Source

अगर आप भी खाते है हरा आलू तो हो जाए सावधान!

अफगानिस्तान में ऐसी है महिलाओं की स्थिति

ट्रैफिक से परेशान हो इस शख्स ने ऑफिस जाने का चुना अनोखा तरीका

इन तस्वीरों को देख आप हसने पर मजबूर हो जायेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -