घर में आसानी से करें अपनी बॉडी को ब्लीच
घर में आसानी से करें अपनी बॉडी को ब्लीच
Share:

सभी लड़कियां और महिलाएं अपनी खूबसूरती का बहुत ध्यान रखती हैं, और वह हमेशा इसी प्रयास में रहती हैं कि उनकी स्किन साफ सुथरी और बेदाग बनी रहे. लड़कियों के लिए सिर्फ चेहरे की ही नहीं बल्कि उनकी पूरी बॉडी की सुंदरता मायने रखती है, और अपने शरीर की ब्यूटी को कायम रखने के लिए बहुत सारे तरीकों का इस्तेमाल करते हैं. और इसीलिए वह बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का भी इस्तेमाल करती हैं, जिसमें उनके बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते हैं. इसलिए आज हम आपको घर पर ही बॉडी ब्लीच बनाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, होममेड बॉडी ब्लीच के इस्तेमाल से आपकी बॉडी चमक उठेगी. 

1- बॉडी ब्लीच बनाने के लिए सबसे पहले नींबू और दही को अच्छे से मिला लें, और फिर इसे अपने पूरे शरीर पर लगा लें, और 1 घंटे के बाद हल्के गुनगुने पानी से धो लें. ऐसा करने से आपकी स्किन नेचुरल रूप से गोरी हो जाएगी. 

2- निंबू और दूध के इस्तेमाल से भी बॉडी को ब्लीच किया जा सकता है, इसके लिए एक कटोरी में थोड़ा सा दूध l लें, अब इसमें एक नींबू का रस मिला लें, और फिर इसे अपने पूरे शरीर पर लगाकर हल्के हाथों से मसाज करें, और फिर गुनगुने पानी से धो लें, ऐसा करने से आपकी बॉडी में निखार आ जाएगा.

 

होली के मौके पर रखे अपनी त्वचा का ख्याल

लड़को के लिए कुछ खास ब्यूटी टिप्स

आपके चेहरे की रंगत को बिगाड़ सकते हैं केमिकल युक्त रंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -