क्या आपको भी है एडवेंचर का शौक तो इन बाइक्स से बेहतर और कुछ नहीं
क्या आपको भी है एडवेंचर का शौक तो इन बाइक्स से बेहतर और कुछ नहीं
Share:

यदि आप पहाड़ों की यात्रा करना पसंद करते हैं और खासकर यह यात्रा अपनी मोटरसाइकिल से करना चाह रहे है, इसके लिए आप कोई अच्छी सी मोटरसाइकिल की तलाश में लगे हुए है, तो आज हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो पहाड़ों के लिहाज से अबसे अच्छी है. आज हम जिन मोटरसाइकिलों के बारे में बताने जा रहे है, वह मोटरसाइकिलें ऑफ रोडिंग का भरपूर मजा आने वाला है. तो चलिए जानते है इनके बारे....

रॉयल एनफील्ड हिमालयन: रॉयल एनफील्ड हिमालयन में 411cc सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, SOHC, एयर-कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है. इंजन के साथ 5-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है. इंजन 24.31 पीएस अधिकतम पावर और 32 NM पीक टार्क जनरेट करता है. रॉयल एनफील्ड हिमालयन का शुरुआती मूल्य तकरीबन 2.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. रॉयल एनफील्ड हिमालयन को सबसे अच्छी ऑप-रोडिंग बाइकों में गिना जा रहा है.

Royal Enfield Super Meteor 650 350cc सेगमेंट में नई पेशकशों के एक ग्रुप के साथ मिल रही है, RE 650cc कैटेगरी को भी टारगेट कर सकता है. कंपनी के आगामी पावर क्रूजर, रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियोर 650 को पहले ही इंडिया में टेस्ट के लिए देखने के लिए मिल चुका है. इंटरसेप्टर 650 से इसे 648cc, पैरेलल-ट्विन, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलने का अनुमान है, लेकिन मामूली परिवर्तन के साथ. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाने वाला है. इसे अगस्त 2022 में लॉन्च किया जाने वाला है.

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ आज ही अपने घर लाए ये कार

यहाँ से आप भी खरीद सकते है ये शानदार कार

इन कारों की कीमत और फीचर्स है शानदार लेकिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -