भूलकर भी दूसरों की इन 3 चीजों का ना करें इस्तेमाल, वरना हमेशा रहेंगे तंगहाल
भूलकर भी दूसरों की इन 3 चीजों का ना करें इस्तेमाल, वरना हमेशा रहेंगे तंगहाल
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो मनुष्य को कभी किसी दूसरे की उपयोग नहीं करनी चाहिए। 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, यदि आप इन चीजों का उपयोग करते हैं तो आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, ऐसा करने से आपको समस्याएं घेर सकती हैं। आपका बुरा समय आरम्भ हो सकता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, भूलकर भी किसी दूसरे की घड़ी अपनी कलाई पर नहीं बांधनी चाहिए। बहुत लोग एक दूसरे की घड़ी पहन लेते हैं जबकि ऐसा करना अशुभ माना जाता है। इससे आप संकट से घिर सकते हैं।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, कभी किसी दूसरे मनुष्य का रूमाल भी उपयोग नहीं करना चाहिए। दूसरे आदमी का रूमाल उपयोग करने से उस आदमी से आपके रिश्तों में दरार पड़ सकती है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, कभी दूसरे आदमी के कपड़े मांगकर नहीं पहनने चाहिए। दूसरों के कपड़े पहनने से नकारात्मक ऊर्जा आपके शरीर में आ सकती है तथा परेशानियों से आप घिर सकते हैं।

मां दुर्गा के नाम पर रखें अपने लाड़ली का नाम

कभी जेब में नहीं टिकता है ऐसा धन

शाम के समय भूलकर भी न करें ये गलती, घर से चली जाएगी खुशहाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -