शहीदों को सियासत में शामिल ना करें: सैन्य जनरल
शहीदों को सियासत में शामिल ना करें: सैन्य जनरल
Share:

जम्मू : भारतीय सेना के जनरल देवराज अन्बु ने शहादत पर सियासत करने वालों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा है कि, हम शहादत का सम्मान करते हैं और इसे कभी भी किसी धर्म से जोड़कर नहीं देखते हैं. उन्होंने नेतों को यह राय दी की वे शहीदों को सियासत में शामिल न करें. 

गौरतलब है कि, पिछले दिनों हुई आर्मी कैंप में फायरिंग से 6 जवानों शहीद हो गए थे. जिनपर सियासत का मुद्दा गरमा गया था. कुछ नेता वहां भी हिन्दू - मुसलमान  करने लगे थे. जिस पर जनरल ने कहा है कि, जो लोग शहादत को सियासत से जोड़ कर देखते हैं वो लोग इंसान कहलाने लायक ही नहीं है. जो सैनिक आपकी रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा होता है तो वो किसी धर्म विशेष के लिए नहीं लड़ता, वो लड़ता है समूचे भारत के लिए. इसलिए इनकी शहादत पर सियासत करना शहीदों के अपमान करने जैसा है, जो सेना कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी.

जनरल देवराज अन्बु ने आतंकी कैंपों पर होने वाली घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि दुश्मन निराश हो चुका है और झुंझला रहा है. उन्होंने कहा कि जब वो सीमा पर खदेड़े जाते हैं तो बौखलाहट में सॉफ्ट जगहों को निशाना बनाते हैं. उन्होंने युवाओं के प्रति चिंता जताते हुए कहा कि, युवा बड़े स्तर पर आतंकवाद में शामिल हो रहे हैं जो कि चिंता का विषय है. 

रेलवे लाया 29 करोड़ की चूहे मारने की मशीन

राष्ट्रीय रक्षा महायज्ञ की शुरुआत आज से

सुंजवां आतंकी हमले को लेकर पाक की चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -