इस दिवाली पर आप दे सकते है अपने रिश्तेदारों को हाथो से सजा गिफ्ट
Share:

दुनियाभर में दिवाली का जश्न होता है दिवाली सभी शहरो में बहुत ही धूम धाम से मनाई जाती है। दिवाली का त्यौहार सभी के लिए बहुत ही ख़ास होता है भारत का यह त्यौहार वाकई में काफी उल्लास का होता है और यह दिन सभी के लिए काफी मजेदार और रोमांच से भरा होता है।

इस बात से भी हम सभी वाकिफ है की इस बार 2017 में 19 अक्टूबर को दिवाली है और दिवाली के लिए लोगो ने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी है कोई घर की पुताई में लगा हुआ है तो कोई नए नए सामान खरीदने में, कोई कपडे खरीदने के लिए मार्केट गया हुआ है, तो कोई फटाखे की दूकान पर पहुंचा हुआ है।

जी हाँ दुनियाभर में सभी जगहों पर दिवाली की तैयारियां हो रहीं है सभी लोग दिवाली के लिए तैयार बैठे है। ऐसे में दिवाली के दिन अपने रिश्तेदारों, दोस्तों, भाइयों, बहनो को सभी को गिफ्ट्स देना होगा जो लोग बाहर मार्केट से खरीदकर लेकर आएँगे। लेकिन आज हम जो वीडियो लेकर आए है उसे देखकर आप घर पर ही गिफ्स बना सकते है जो आपको अपने रिश्तेदारों को देने हो।

जी हाँ इस वीडियो में दिखाया गया है की कैसे कैसे शानदार गिफ्ट आप घर पर ही बना सकते है और अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को दे सकते है। आइए देखते है वीडियो में। आपको बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल Cozytoglam ने अपलोड किया है और यह बहुत ही आसान और रोमांचक है आइए देखते है यह वायरल हो रहा है बहुत ही शानदार वीडियो। आप सभी को बता दें की आप आसानी से इसे घर पर बना सकते है।

दिवाली के लास्ट मोमेंट्स पर भी आप सजा सकते है इस ख़ास तरह से घर को

फ़िल्मी मूड में झूला झूल रही है दबंग गर्ल, शेयर किया वीडियो

जब एक कुत्ते ने डराया बाघ को, देखकर हंस देंगे आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -