पाक क्रिकेटर कनेरिया का अचानक भारत आने से मचा बबाल
पाक क्रिकेटर कनेरिया का अचानक भारत आने से मचा बबाल
Share:

कराची : पाकिस्तान के प्रतिबंधित लेग स्पिनर दानिश कनेरिया परिवार सहित अचानक ही भारत दौरे पर चले आए हैं. इसके बाद से ही कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. हालांकि उनके भाई ने दावा किया कि वह कुछ धार्मिक कार्यों के लिये भारत गए हैं. कनेरिया ने पत्नी, बच्चे और मां के साथ रविवार रात भारत के लिए फ्लाइट पकड़ी.

हालांकि यह कयास भी लगाए जा रहे हैं यह प्रतिबंधित खिलाड़ी आजीविका के लिए भारत गया है और वह वहीं बसना चाहता है. कनेरिया ने भारत के एक टेलीविजन चैनल से कहा, ‘‘मेरा परिवार कुछ धार्मिक कार्यों के लिये भारत आया है जिसमें लगभग 10 दिन का समय लगेगा. हमारी वापसी की तिथि अभी तय नहीं है.

भारत के उनके दौरे को लेकर इसलिए अटकलबाजियां लगायी जाने लगी हैं क्‍योंकि रिपोर्टों के अनुसार दानिश कनेरिया ने इस साल के शुरू में कहा था कि हिंदू होने के कारण उन्हें भारत में सही न्याय मिलता. कनेरिया को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से मदद नहीं मिली और उन्होंने कहा था कि यदि वह हिंदू नहीं होते तो PCB उनके मामले को अलग ढंग से संभालता.

पाकिस्तान की तरफ से 61 टेस्ट मैच खेलने वाले कनेरिया पर 2012 में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने स्‍पॉट फिक्सिंग के मामले में आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. उन्होंने इसके बाद प्रतिबंध हटाने के लिये दो बार अपील की लेकिन उन्हें खारिज कर दिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -