जीत की ख़ुशी में बेकाबू ही बांग्लादेशी टीम, मैदान में भीड़ लिए दोनों टीम के खिलाडी

Oct 10 2016 02:26 PM
जीत की ख़ुशी में बेकाबू ही बांग्लादेशी टीम, मैदान में भीड़ लिए दोनों टीम के खिलाडी

नई दिल्ली : इंग्लैंड और बंगलादेश के बीच खेले गए वनडे मैच में जहां मेजबान टीम ने हार का बदला लेते हुए जीत हासिल की वही यह मैच पूरी तरह से विवादों में घिरा रहा. मैच के दौरान कई ऐसी घटनाए सामने आई जिन्होंने खेल भावनाओ को आहत किया है. भले ही बंगलादेश टीम ने यह मैच जीत लिया लेकिन इस मैच के दौरान मेजबान टीम ने कई बार अपना आपा खो दिया. वैसे क्रिकेट के दौरान खिलाड़ियों के बिच कहासुनी कोई पहली बार नही है इससे पहले भी ऐसी कई घटनाए सामने आई है. लेकिन बंगलादेशी टीम ने इस बार हद ही कर दी.

बता दे की बांग्लादेश दौरे पर गई इंग्लैंड को पहले मैच में जीत के बाद दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी मेहमान टीम के बल्लेबाज जोश बटलर और महमुदुल्लाह के बीच कहासुनी देखी गई. उस दौरान तो मामला शांत हो गया लेकिन मैच खत्म होने के बाद एक बार फिर दोनों टीम के खिलाडी आमने सामने हो गए. इसके बाद इंग्लिश खिलाडी बैन स्टोक्स और तमीम इकबाल आमने सामने हो लिए.

जीत की ख़ुशी में बंगलादेशी खिलाडी इतने बेकाबू हो गए कि तमीम इकबाल ने जॉनी बेयरस्टॉ को कंधे से धक्का दे मारा. तमीम के इस बर्ताव से इंग्लैंड टीम के खिलाडी भड़क उठे और स्टोक्स ने इकबाल को हटाते हुए पीछे की ओर धक्का मारा. दोनों टीम के खिलाड़ियों के बिच विवाद बढ़ने ही वाला था कि बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ी शाकिब ने किसी तरह से मामला शांत करवाया.