Share:
टूलकिट केस: 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गई दिशा रवि, पुलिस बोली- जवाब देने में करती हैं आनाकानी
टूलकिट केस: 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गई दिशा रवि, पुलिस बोली- जवाब देने में करती हैं आनाकानी

नई दिल्ली:  टूलकिट (ToolKit) मामले में हिरासत में ली गई दिशा रवि को शुक्रवार को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस हिरासत की अवधि पूरी होने पर पुलिस ने दिशा को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था। वहीं अदालत ने मामले पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुनाया। पुलिस ने अदालत के सामने कहा कि वह शांतनु और निकिता की मौजूदगी में दिशा से पूछताछ करना चाहती है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने अदालत से आज दिशा की तीन दिन की हिरासत की मांग करते हुए कोर्ट को बताया कि दिशा रवि सवालों के जवाब देने में आना कानी करती हैं। उन्होंने मामले में अन्य आरोपित शांतनु को भी नोटिस भेजा। वह 22 फरवरी को जाँच में शामिल होगा। ऐसे में दिशा का उनके साथ आमना-सामना करवाया जाएगा क्योंकि पूछताछ में दिशा ने निकिता और शांतनु पर सारा आरोप लगाया है।

वहीं, दिशा की तरफ से अदालत में सिद्धार्थ अग्रवाल ने मामले में पैरवी की। उन्होंने केस डायरी पेश करने की माँग की। कोर्ट को बताया गया कि दिशा रवि ने जमानत की अर्जी दी है, जो 20 फरवरी को सुनवाई के लिए आएगी। बता दें कि दिशा रवि पर किसान आंदोलन से संबंध टूलकिट को संपादित करने का आरोप है। दिल्ली पुलिस के साइबर सेल टीम ने 13 फरवरी को इस मामले में बेंगलुरु के सोलादेवनहल्ली इलाके से दिशा को अरेस्ट किया था। वह BBA से ग्रेजुएट हैं और 'फ्राइडेज़ फॉर फ्यूचर इंडिया’ नामक संगठन की संस्थापक सदस्य भी हैं।

'पेपर बोतल' में नज़र आ सकती है 'कोका कोला' की कोल्ड्रिंक, पर्यावरण संरक्षण है उद्देश्य

पेट्रोल-डीजल के भाव में लगातार 12वें दिन इजाफा, क्या ईंधन की कीमतें लगाएंगी 'शतक'

म्यूचुअल फंडों ने जनवरी में निफ्टी दिग्गजों में पदों में हुई कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -