स्टाइलिश और ग्रेसी लुक के लिए अपनाएं दिशा पटानी का ये लुक
स्टाइलिश और ग्रेसी लुक के लिए अपनाएं दिशा पटानी का ये लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है. उन्होंने सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने टोन्ड फिगर, ड्रेसिंग स्टाइल के चलते भी वह खूब सुर्खियां बटौरतीं रहती हैं. कॉलेज गोइंग लड़कियां उनके बोल्ड एंड सैक्सी फैशन सेंस से खूब इंस्पायर्ड होती हैं. इतना हिनहि आप भी अपना सकती हैं दिशा का ये लुक जो काफी चर्चा में है. 

लेकिन आपको बता दें, आपकी बॉडी भी उनके जैसी फिट एंड फाइन होनी चाहिए तभी वैसी ड्रेसेज आप पर सूट करेगी तो चलिए आज आपको बता देते हैं हम आपको दिशा की कुछ बेस्ट ड्रेसेज कलैक्शन दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग, कॉकटेल और स्टाइलिश आउटिंग के लिए चूज कर सकती हैं.

आउटिंग पर कंफर्टेबल रखेगी दिशा की फ्लोरल ड्रेस :

अगर आपका भी फिगर स्लिम है तो दिशा की यह ड्रेस आपको खूब सूट करेगी और हॉट लुक देगी. अगर आप किसी इवेंट या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जा रही है तो दिशा की ये ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. 

बेस्ट मेटेलिक पेंटसूट :

मेटेलिक फैब्रिक का ट्रेंड खूब है जिसे आप पार्टीवियर में ट्राई कर सकती है. कॉकटेल पार्टी या ऑफिशियली इवेंट में आप दिशा पाटनी का यह व्हाइट मेटेलिक पेंटसूट ट्राई कर सकती है.

बेस्ट दिशा का गोल्डन गाउन :

गोल्डन कलर की अपनी ग्रेस होती है जो हर फंक्शन में ग्लेमरस लुक देता है. वेडिंग के लिए अगर जा रही हैं. तो आउटफिट्स सिलेक्ट कर रही तो दिशा का यह गाउन बेस्ट ऑप्शन होगा.  

दुल्हन बनने जा रही हैं तो कैरी करें ये ब्राइडल क्लच

दुल्हन के लिए बेहद खास ये चोकर नेकलेस, लुक बनेगा और भी सुंदर

प्रेगनेंसी के दौरान अपनाएं नेहा धूपिया ऑउटफिट और बन जाएं स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -