Lenovo के इस स्मार्टफोन पर Flipkart दे रही है भारी डिस्काउंट
Lenovo के इस स्मार्टफोन पर Flipkart दे रही है भारी डिस्काउंट
Share:

लेनोवो के स्मार्टफोन को पसन्द करने वाले लोगो के लिए खुश खबर है. जिसमे जानकारी मिली है कि लेनोवो के Vibe K5 Note स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट द्वारा स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन पर ईएमआई ऑफर दिए जाने के साथ 9,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. लांच के समय इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपए बताई गयी थी. जिस पर आप भारी डिस्काउंट का मजा ले सकते हो. इसके बरते में अधिक जानकारी आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाकर ले सकते हो. 

Vibe K5 Note में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ इस स्मार्टफोन में 1.8GHz ऑक्टाकोर MediaTek Helio P10 प्रोसेसर के साथ 2GB/3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है. यह दो 4G सिम के साथ VoLTE को भी सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

इसमें 4GB रेम के साथ कई सारे एप्स चला सकते है. चीन में इस फोन के स्टैंडर्ड वैरिएंट में 2GB रैम है, लेकिन इसे भारत में 4GB रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा. सके 4GB वैरिएंट में आपको 32GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा. इस स्मार्टफोन का वजन 165 ग्राम है. इसमें 3500mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ZTE BLADE Z MAX स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा, जाने और क्या है इसमें खास

PANASONIC ELUGA A3 Pro स्मार्टफोन को खास बनाते है इसमें दिए यह फीचर्स

जानिए, कैसे बिना internet के भी आपका स्मार्टफोन स्मार्ट है

भारतीय यूज़र्स को MOTO G5S PLUS स्मार्टफोन का नहीं करना होगा ज्यादा इन्तजार

Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन से जुडी रोचक बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -