Moto C Plus पर यहां मिल रहा डिस्काउंट
Moto C Plus पर यहां मिल रहा डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदन चाहते है तो आपको बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनियां अपने यहां स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रही हैं. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भारत में हाल ही में हुए लॉन्च मोटो C पर भारी छूट दी जा रही है. इसकी कीमत 6,999 रुपये है. जिसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 20 जून से शुरु हो चुकी है.  नए साल के मौके पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 1000 रुपए घटा दी है. डिस्काउंट के बाद मोटो सी प्लस स्मार्टफोन को सिर्फ 5,999 रुपए में खरीदा जा सकता है.

इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट 6,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है. जिसके तहत आप अपना कोई भी पुराना फोन देकर नए फोन मोटो C को सिर्फ 499 रुपये में पा सकते हैं. यह ऑफर फोन के तीनों कलर वेरिएंट मैटेलिक चैरी, फाइल गोल्ड और स्टारी ब्लैक में उपलब्ध है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को EMI में भी खरीद सकते हैं.

बात फोन के डिस्प्ले की करें तो 5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1जीबी/2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इंटरनल मेमरी को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में quad-core MediaTek MT6737 प्रोसेसर मौजूद है. यह फोन ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करेगा.

फोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यदि आप खरीदना चाहते है  यहाँ क्लिक करे  

एप्पल ऐप स्टोर को हुआ शानदार मुनाफा

भ्रामक विज्ञापन देने वाले सेलिब्रिटी होंगे प्रतिबंधित

भारत में लॉन्च हुआ Honor View 10

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -