आइये जानते हैं आपका कितना है Dirty Mind, देखिये ये वीडियो
Share:

डर्टी माइंड तो आजकल सभी का है चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की. जरा सी भी अगर कोई हिंट मिलती है तो लड़के और लड़की का दिमाग एक ही तरफ जाता है, जो थोड़ा वल्गर होता है. सीधी सी बात है अगर आप आज के ज़माने में जी रहे हैं तो हर किसी का दिमाग ऐसे ही चलेगा और किसी भी सवाल का जवाब वो सबसे पहले वही देगा जिसे वो अपने दिमाग में ला रहा है.

ये भी ज़ाहिर सी बात है कि सबसे पहले उसके दिमाग में गन्दी चीज़े ही आएंगी. तो आपका दिमाग कितना साफ़ है और कितना अच्छा है ये भी पता चल जायेगा जब आप देखेंगे ये फनी वीडियो. जी हाँ, हम आपके लिए लेकर आये हैं एक ऐसा ही वीडियो जिसे देखकर पर उसके सवाल सुन कर आप भी पहले हँसेंगे और उसके बाद ही अपना जवाब दे पाएंगे.

यानी इस वीडियो में एक एंकर है जो कुछ सवाल पूछ रही हैं, उसके सवाल तो सिंपल हैं लेकिन जो लोग इसका जवाब दे रहे हैं कि आप भी सोच में पड़ जायेंगे. ये बात तो हम भी कह सकते हैं, इस वीडियो को देखकर आप भी अपना वैसा ही दिमाग चलाएंगे जैसा इन लोगों ने चलाया है. तो आइये आपको बता देते हैं ये वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल Oye Its Prank ने शेयर किया है और काफी मज़ेदार है ये वीडियो. आइये देखते हैं . 

इस स्कूल का डांस फंक्शन है काफी बेहतरीन, जिसमे लड़की ने किया कमाल का डांस

कपल में अगर लड़के की हाइट हो कम, तो ऐसे ही फेस करना होता है सब कुछ

इस शख्स का टैलेंट, आपको भी दांतों तले उंगली दबाने पर कर देगा मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -