तेजस्वी यादव की सभा में माँ को दी गई गंदी गालियां, चिराग पासवान बोले- 'राबड़ी देवी जी भी मां हैं और...'
तेजस्वी यादव की सभा में माँ को दी गई गंदी गालियां, चिराग पासवान बोले- 'राबड़ी देवी जी भी मां हैं और...'
Share:

जमुई: प्रथम चरण में होने वाले जमुई लोकसभा सीट पर चुनाव का प्रचार-प्रसार समाप्त हो गया है। इससे पहले कई दिनों से NDA एवं महागठबंधन के नेताओं के द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों को लेकर ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं भी की गईं। इस के चलते NDA की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं चिराग पासवान ने जमुई में LJPR के उम्मीदवार अरुण भारती के लिए प्रचार तथा चुनावी सभा की। दूसरी ओर महागठबंधन के RJD के प्रत्याशी अर्चना रविदास के पक्ष में तेजस्वी यादव ने जमुई में अलग-अलग स्थानों पर निरंतर 10 सभाएं और रोड शो की।

इसी के चलते 2 दिन पूर्व तेजस्वी यादव की सभा के चलते भीड़ की ओर से चिराग पासवान की मां को लेकर गंदी-गंदी गालियां दी गई थीं, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो LJPR के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के संज्ञान में आने के पश्चात् उन्होंने इस मामले में मीडिया के सामने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोर निंदा की है। चुनाव प्रचार समाप्त होने और पटना जाने से पहले चिराग पासवान में मीडिया को बुलाकर गाली वाले वीडियो के बारे में बताते हुए तेजस्वी यादव पर अपनी भड़ास निकाली है।

चिराग पासवान ने कहा कि यह सभ्य समाज का उदाहरण नहीं हो सकता, चिराग पासवान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें तकलीफ है कि मंच पर उनका छोटा भाई तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। मां सिर्फ मेरी ही नहीं उनकी भी है, जो पारिवारिक रिश्ता है, जिसका उन पर आरोप भी लगता है कि वह लालू परिवार से बेहतर रिश्ता निभाते हैं। चिराग ने कहा कि मेरे नेता मेरे पिता रामविलास पासवान का संबंध लालू जी से रहा है। दोनों समकक्ष और साथी रहे हैं। बचपन में हम तेजस्वी के साथ खेले हैं। राजनीतिक मतभेद एक ओर, दोनों ने इस खूबसूरती से निभाया है, लेकिन ऐसे में उन्हीं के सामने मेरे परिवार के लोगों को गाली दी जाती है।

चिराग ने कहा कि मैं यदि तेजस्वी जी की जगह होता तथा कोई उनके परिवार को यदि कोई गाली देता तो मैं मुंहतोड़ जवाब देता। मेरे लिए आदरणीय राबड़ी देवी जी भी मां हैं तथा मैं कतई फर्क नहीं करूंगा। उनकी और मेरी मां, उनकी बहनों के लिए उतना ही सम्मान है जितना मेरी अपनी बहनों के लिए है। राजनीतिक लड़ाई राजनीतिक मंच पर मैं लडूंगा तथा डटकर लडूंगा, लेकिन यदि कोई राबड़ी देवी को मेरे सामने ऐसा बोला तो मैं मुंह तोड़ जवाब देता, लेकिन बावजूद उसके वह वहां पर खड़े रहें, सुनते रहें, एक शब्द उन्होंने बोलना आवश्यक नहीं समझा, यह याद दिलाता है, उस दौर की जिस दौर की याद लोगों को ना आए इसलिए उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने 2020 के चुनाव में अपने पिता की तस्वीर हटा दी थी, लोगों को जंगलराज की याद ना आए इसलिए तमाम बैनर पोस्टर से अपने ही पिताजी की तस्वीर हटा दी थी।

जिस महिला ने ‘रवि किशन' को बताया था अपनी बच्ची का बाप, अब उस पर लगा ये गंभीर आरोप

WhatsApp लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर हो जाएंगे खुश

'BJP में चल रही आपसी लड़ाई, संतोष गंगवार हमारे साथ', इस नेता का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -