हार्ट में ब्लॉकेज के चलते अनुराग कश्यप ने करवाई सर्जरी
हार्ट में ब्लॉकेज के चलते अनुराग कश्यप ने करवाई सर्जरी
Share:

48 साल के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप बीते दिनों ही सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्हें चौकाने वाली जानकारी मिली थी। उन्हें पता चला था कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज हैं। यह जानकारी मिलने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंजियोप्लास्टी कराने की सलाह दी जिसके बाद मुम्बई के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई। ऐसे में अब हाल ही में उनसे जुड़े एक प्रवक्ता ने उनकी एंजियोप्लास्टी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि ''सर्जरी के बाद अब अनुराग कश्यप की तबीयत में काफी सुधार है और इस वक्त आराम फरमा रहे हैं।''

आप सभी जानते ही होंगे कि अनुराग कश्यप मार्च महीने‌ में अपनी अगली फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। ऐसे में अब यह खबर है कि एंजियोप्लास्टी से पहले वो घर से ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे थे लेकिन डॉक्टरों ने‌ उन्हें फिर से काम पर लौटने से पहले कम से कम एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है। बीते दिनों ही अनुराग कश्यप उस समय चर्चाओं में आए थे जब उनके घर पर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा था।

उस दौरान छापेमारी के दौरान अनुराग कश्यप पुणे में तापसी पन्नू के साथ 'दोबारा' की शूटिंग में व्यस्त थे। वैसे केवल अनुराग ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी की गई थी। उस समय अधिकारियों ने दो दिनों तक अनुराग और तापसी से पुणे के एक पांच सितारा होटल में इस सिलसिले में पूछताछ भी की थी।

आंध्र प्रदेश में हुआ बच्चों के लिए पहले कोविड वार्ड का उद्घाटन

पुलिस ने बरामद किया 1।44 लाख रुपये का कथित गोमांस

भारत को 5 करोड़ वैक्सीन देने के लिए तैयार फ़ाइज़र, लेकिन साथ ही रखी ये बड़ी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -