दिल्ली में काम के बोझ को लेकर डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट
दिल्ली में काम के बोझ को लेकर डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट
Share:

दिल्ली । दिल्ली राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के नाम पत्र लिखा। जिसमें लिखा गया था कि, सीएम अरविंद केजरीवाल की ट्विटर वाॅल पर इसे साझा किया गया है। दिल्ली राज्य, के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल को संबोधित करते हुए लिखा है कि, क्या आपने इस सप्ताह दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों को अवकाश दे दिया है। यदि, ऐसा है तो फिर, सरकार के कार्य नहीं हो रहे हैं। कई ऐसे कार्य हैं जो पेंडिंग रखे हुए हैं। मनीष सिसोदिया ने लिखा है कि, वित्त विभाग के प्रधान सचिव दोनों को अवकाश दे दिया गया है।

ऐसे में विभागीय कार्य प्रभावित हो रहा है। उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने अपने पत्र में यह भी लिखा था कि, अवकाश प्राप्त करना और लेना, कर्मचारियों का अधिकार है लेकिन, अवकाश लेने से पहले विभाग से जुड़े मंत्री से या फिर मुख्यमंत्री से इस बारे में चर्चा करना चाहिए।

उससे सलाह जरूर ली जाना चाहिए। जब भी कभी किसी कार्यालय में जाना होता है तो फिर, यह जानकारी मिलती है कि, स्टाफ के कर्मचारी अवकाश पर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल की लड़ाई को सोशल मीडिया पर रोचक अंदाज़ में दिखा दिया।

हालांकि, इस मामले में जब लोगों ने ट्वीट किए तो, कुछ ने अलग तरह के कमेंट किए। इस मामले में चंदन तिवारी ने यह भी लिखा कि, यदि काम आॅफिस स्टाफ को करना होता है तो फिर, व्हाट्सएप से ही पूछा जाना चाहिए कि पंजाब चुनाव के दौरान क्या सरकार व्हाट्सएप पर चलाई जाती थी फिर अब सरकारी कर्मचारियों के न होने और काम प्रभावित होने की बात क्यों की जा रही है।

भारत ही नहीं चीनी मीडिया में भी छाए हुए है पीएम मोदी

क्रिसमस के दिन दिल्ली में गैंगरेप

अरबपति के बेटे ने की 5000 की नौकरी

दिल्ली सरकार से मारुति का करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -