ट्रेन से उतारकर दिलवाला ले गया अपनी दुल्हनिया
ट्रेन से उतारकर दिलवाला ले गया अपनी दुल्हनिया
Share:

विदिशा : आपने सिर्फ फिल्मो में देखा होगा की कोई दिलवाला अपनी प्रेमिका या दुल्हन को ट्रेन से उठाकर या भगाकर ले गया लेकिन यहाँ कोई फिल्म या कोई पुस्तक की कहानी नहीं बल्कि हकीकत है जिसमे एक लड़की अपने प्रेमी के साथ दुल्हन के जोड़े में ही ट्रेन से उतरकर भाग गयी। 

आपने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे जरुर देखी होगी जिसमे काजोल यानी सिमरन ट्रेन के साथ शाहरुख़ खान के लिए दौडती नजर आती है लेकिन यहाँ कुछ उलट ही हुआ, यहाँ लड़की ट्रेन के अंदर बैठी हुई थी जबकि लड़का बाहर था। तो आइये आपको बताते है पूरी घटना। 

बुजुर्ग साहबसिंह जाटव अपनी पत्नी प्रेमबाई के साथ अपनी नवविवाहित बहु सिमरन को लेने भोपाल गए थे मंगलवार की शाम को वे अपनी बहू सिमरन को जोधपुर-भोपाल पैंसेजर से लेकर वापस अपने गांव जा रहे थे। शाम को 4 बजे ट्रेन भोपाल से चली और करीब 5 बजे विदिशा रेलवे स्टेशन पर पहुंची। विदिशा स्टेशन पर ट्रेन रूकते ही सिमरन ने अपनी सास से टायलेट जाने का बोला और धीमी गति से चल रही ट्रेन से कूदकर दौड़ लगा दी। इसी बीच ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली। तथा सिमरन अपने दिलवाले के साथ बाइक पर सवार होकर भाग गयी। 

घटना के बाद लड़की की सास प्रेमबाई ने ट्रेन रुकवाने के लिए चैन खींची लेकिन ट्रेन नहीं रुकी जिसके कुछ पैसेंजरो की मदद से ट्रेन रुकवाई गयी, बुजुर्ग सास-ससुर अपनी बहू को ढूंढने के लिए स्टेशन पर भटकते रहे लेकिन वह तब तक जा चुकी थी। उन्होंने बहू के भागने की शिकायत जीआरपी में की।

लड़की की सास ने बताया की भोपाल स्टेशन पहुंचते ही सिमरन के पास मोबाइल पर फोन आना शुरू हो गया था। विदिशा से भोपाल के बीच भी सिमरन का मोबाइल बार-बार बजता रहा। उसने तीन-चार बार मोबाइल से बात भी की और जगह के बारे में जानकारी भी दी। जब मैंने पूछा की किसका फ़ोन आ रहा है तो सिमरन ने कहा मौसाजी के लड़के का फोन है।

हम आपको बता दे कि सिमरन की शादी एक साल पहले राजस्थान के कमर सिंह से हुई थी चार माह पहले सिमरन के मौसाजी उसे ससुराल से वापस मायके लेकर आए थे। उन्होंने सिमरन को सात दिन बाद ससुराल भेजने का कहा था।लेकिन वह चार महीने से अपने मायके में ही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -