ममता की हत्या वाले बयान पर बोले दिलीप घोष, कहा- ये सहानुभूति के जरिए वोट पाने की कोशिश
ममता की हत्या वाले बयान पर बोले दिलीप घोष, कहा- ये सहानुभूति के जरिए वोट पाने की कोशिश
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सियासी बयानबाजी चरम पर है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्य सरकार को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है इसलिए सहानुभूति बटोरने के लिए उलजुलूल बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम ममता अचानक जेल जाने की बात क्यों कह रही हैं. क्योंकि उन्हें पता है कि वो अगले विधानसभा चुनाव के बाद जेल जा सकती हैं. 

दिलीप घोष ने आगे कहा कि वह कह रही हैं कि कुछ लोग उनकी हत्या करने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं, किन्तु कोई ऐसा अपराध क्यों करेगा? वो पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जनता का वोट पाने के लिए इस तरह के बयान दे रही हैं, जिससे कि उन्हें लोगों की सहानुभूति मिल सके. उल्लेखनीय है कि, ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा था कि यदि भाजपा विधानसभा चुनाव में नहीं जीती, तो ममता बनर्जी की हत्या करा सकती है. घोष ने इसी बयान पर पलटवार करते हुए यह बात कही है. 

आपको बता दें कि बंगाल के विधानसभा चुनाव में कुछ महीने शेष हैं और भाजपा ने ममता बनर्जी को घेरने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में दक्षिण बंगाल की दो दिवसीय यात्रा की थी. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भगवा पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग की शुरुआत भी हो चुकी है. 

मेक्सिको में सामने आए 12,057 नए कोरोना मामले, 658 लोगों की गई जान

कार्ति चिदंबरम को झटका, मद्रास HC ने कहा- 7 करोड़ की संपत्ति छुपाने को लेकर बनता है मामला

किसान आंदोलन: भाजपा की चौपाल पर अखिलेश का तंज, कहा- झूठ फ़ैलाने निकले अमीरों के चारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -