जाकिर नाइक के बचाव में आया कांग्रेस और राजद
जाकिर नाइक के बचाव में आया कांग्रेस और राजद
Share:

नई दिल्ली : मुस्लिम धर्म प्रचारक और मुंबई के डॉक्टर जाकिर नाइक के बचाव में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह उचरे है। नाइक का बचाव करते हुए दिग्विजय ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नाइक के साथ मंच साझा करने को लेकर मेरी आलोचना हो रही है, लेकिन राजनाथ सिंह जी का क्या, जो बम धमाकों की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर से मिलते हैं?

सिंह का कहना है कि प्रज्ञा ठाकुर तो बम धमाकों की आरोपी है, लेकिन क्या नाइक पर कोई केस दर्ज है। उन्होंने यह भी कहा कि मंच श्री श्री रविशंकर ने भी साझा किया था। फिर उनको कोई क्यों निशाना नहीं बना रहा? नाइक के मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कहना है कि ऐसे ही लोग समाज के लिए परेशानी बनते है।

लेकिन राजद के ही नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी लालू की बात से इत्तेफाक न रखते हुए जाकिर का बचाव करते हुए कहा कि नाइक सभी धर्मों के ज्ञानी है। साथ ही यह भी कहा कि केंद्र सरकार नाइक को बिना सबूत बदनाम कर रही है। बिहार के नवादा से लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट कर कहा है कि नाइक देश के तथाकथित सेक्युलर नेताओं की उपज है। बता दें कि बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकी हमले के आंतकी नाइक से प्रेरित थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -