चीयरलीडर्स पर दिग्विजय बोले रामधुन बजाएं शिवराज
चीयरलीडर्स पर दिग्विजय बोले रामधुन बजाएं शिवराज
Share:

प्रायः विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस बार आईपीएल-10 के इंदौर में हो रहे 3 मैचों को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि वे चाहें तो आईपीएल मैचों में राम धुन बजा सकते हैं. उल्लेखनीय है कि शिवराज आईपीएल मैचों में चीयरलीडर्स के खिलाफ हैं.

आईपीएल को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज 3 आईपीएल मैचों को मनोरंजन कर में छूट देने के पक्ष में नहीं है. चीयरलीडर्स के आइडिया के खिलाफ हैं. मनोरंजन कर में छूट देने में परेशानी ही क्या है? उन्हें दिक्कत है तो मेरा एक सुझाव है. चीयरगर्ल्स को बाहर कर उन्हें चौके और छक्के लगने और विकेट गिरने पर राम धुन बजानी चाहिए. दिग्विजय सिंह ने मनोरंजन कर हटाने की पैरवी की.

बता दें कि इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आईपीएल के मैच 8, 10 और 20 अप्रैल को खेले जाएंगे.जिसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में है.गत वर्ष स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच भी खेला गया. 2011 के बाद उसे एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग के तीन मैचों की मेजबानी मिली है.किंग्स इलेवन पंजाब यहां आईपीएल के तीन मैच खेलेगा.जिनमें 8 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब का राइजिंग सुपरजाइंट्स से मुकाबला है,जबकि 10 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और 20 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ मैच होगा.

यह भी पढ़ें 

आईपीएल फैक्ट्स : ये है आईपीएल इतिहास के 11 सबसे महंगे प्लेयर

आईपीएल 10, तोड़ेगा पुराने रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -