अपनी ही महिला समर्थक को नजदीक आते देख भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- 'बाहर करो इसे...'
अपनी ही महिला समर्थक को नजदीक आते देख भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- 'बाहर करो इसे...'
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने अपनी ही महिला समर्थक के लिए ऐसे शब्द बोल दिए कि हर कोई दंग रह गया. गुना से चलकर ग्वालियर में मुलाकात करने पहुंची महिला नेत्री को दिग्विजय सिंह ने बुरी तरह डांट-फटकार कर भगा दिया. दरअसल, यह घटनाक्रम बुधवार की प्रातः उस समय हुआ जब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित एक प्राइवेट होटल में अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे.

दिग्विजय सिंह से मुलाकात करने के लिए कई कार्यकर्ता होटल पहुंचे हुए थे. इस के चलते दिग्विजय सिंह जब एक ओर खड़े होकर कांग्रेस के भिंड जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा से बात कर रहे थे, उसी समय गुना की ही रहने वाली डॉक्टर लीना शर्मा अपने नेता दिग्विजय सिंह से मिलने के लिए आगे बढ़ गईं. यह देखकर दिग्विजय सिंह के गार्ड ने लीना शर्मा को रोक दिया तथा उन्हें वहां से जाने के लिए बोल दिया. लीना शर्मा को समीप आते देख दिग्विजय सिंह भी भड़क गए. उन्होंने बोल दिया कि यह औरत पागल हो गई है, इसे बाहर निकालो. इतना सुनते ही दिग्विजय सिंह के गार्डों ने डॉक्टर लीना शर्मा को वहां से बाहर कर दिया. यह दृश्य वहां उपस्थित मीडिया के कैमरा में भी कैद हो गया. 

वही इस घटनाक्रम के पश्चात् जब मीडिया कर्मियों ने डॉक्टर लीना शर्मा से चर्चा की. डॉक्टर लीना शर्मा ने स्वयं को गुना का निवासी बताते हुए मीडिया को कहा कि वह दिग्विजय सिंह से मिलने आई थीं, क्योंकि वह यूपी के वाराणसी यानी बनारस से लोकसभा का टिकट लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती हैं. स्वयं को राष्ट्रीय किसान कांग्रेस मंच का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाली महिला नेत्री ने कहा कि वे दिग्विजय सिंह के लिए छोटे बच्चों जैसी हैं, मगर उनके गार्ड परेशान करते रहते हैं. लीना शर्मा ने बताया कि राजा साहब दिग्विजय सिंह मेरे आदर्श हैं तथा हमेशा उनका आशीर्वाद मिलता रहा है, मगर कुछ लोग जलने वाले होते हैं, जो थोड़ी-सी अपनी भड़ास निकाल लेते हैं. हालांकि, इस घटनाक्रम पर दिग्विजय सिंह ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.  

व्यापम घोटाले में आखिर आ ही गया फैसला, कोर्ट ने 7 दोषियों को सुनाई 7 साल की सजा, 12 बरी

लीक हो गया उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का पेपर ? खबरों पर बोर्ड ने खुद दिया जवाब

'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -