स्मार्टफोन जिसे आप धो पाएंगे साबुन से...
स्मार्टफोन जिसे आप धो पाएंगे साबुन से...
Share:

मार्केट में कुछ ऐसे स्मार्टफोन आ गए है जो डस्टप्रूफ और शैटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ आते है. Digno Rafre स्मार्टफोन में टिकाऊ स्मार्टफोन की परिभाषा दी गई है. कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में कहा है कि यह स्मार्टफोन एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे आप साबुन से भी धो सकते है. इस स्मार्टफोन को हॉट वाटर रेसिस्टेंस का सर्टिफिकेशन भी मिल चूका है. इसमें सेल्फ हीलिंग रियर पैनल भी दिया गया है.

सेल्फ हीलिंग रियर पैनल का फीचर LG फ्लैक्स में भी दिया गया है. इसके डिस्प्ले को आप गीले हाथ होने पर भी इस्तेमाल कर सकते है. यह स्मार्टफोन आपको कैशमेयर व्हाइट, कोरल पिंक और मेरिन व्हाइट कलर में मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन को जापान में 11 दिसंबर को लॉन्च किया जायेगा.

जापान ने इस स्मार्टफोन की कीमत 32,300 रुपये है. इस स्मार्टफोन के फीचर कुछ इस तरह है. इसमें एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप, 5 इंच का टीएफटी एलसीडी एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट मैमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया गया है.

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप इसकी इनबिल्ट मैमोरी को 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 3000mah की है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई फाई, 4G LTE दिया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन 155 ग्राम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -