मिलिए दुनिया की 4 अजीब महिलाओं से, सब में हैं कुछ खास
मिलिए दुनिया की 4 अजीब महिलाओं से, सब में हैं कुछ खास
Share:

हमें इस दुनिया में कई ऐसे लोग मिलते है जोकि दिखने में बहुत ही अजीब होते है या फिर यह कह सकते है कि उनकी हरकतें सबसे अलग होती है. कई लोग जहाँ जन्म से ही कुछ अलग दिखाई देते है तो वही कुछ ऐसे भी होते है जो समय के साथ बदल जाते है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ महिलाओं के बारे में बताने जा रहे है जोकि अपनेआप में बहुत ही अलग है. चलिए जानते है उनके बारे में :

अलीशा हैसलेर - अलीशा को उनके तीसरे ब्रैस्ट के कारण सुर्ख़ियों में देखा जा चूका है. हालाँकि अलीशा ने यह ब्रैस्ट सर्जरी करवाकर लगवाया है लेकिन उनके इस ब्रैस्ट के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जाना जाने लगा.

आशा मंडेला - वैसे तो हर भारतीय महिला यह चाहती है कि उसके बल लम्बे हो लेकिन आशा मंडेला ऐसी है जिनके बल कुछ कुछ ज्यादा ही लम्बे है. जी हाँ, इनके बालो की लंम्बाई 191/2 फीट है और वह भी कुदरती.

ग्रेस मैकडेनियल - इन्हे स्तुग्र-वेबर सिंड्रोम नाम की एक बीमारी थी जिसके चलते उनके चेहरे पर मांस निकल आया. कहा जाता है कि इस महिला के दिल का आकार आम लोगो की तुलना में बड़ा था.

अबीगैल और ब्रिटनी - अबीगैल और ब्रिटनी हंसेल को दुनिया की पहली ऐसी जुड़वाँ बहनों के रूप में जाना जाता है जिनके 2 सिर है लेकिन शरीर एक ही है.

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटोज

Video : थाईलैंड के इस तीन पैर वाले हाथी को मिला नया पैर

(VIDEO) हर ब्रेकअप की कहानी यही होती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -