क्या ISI ने किया संपर्क?, भारत आने के बाद पहली बार अंजू ने खोले कई राज
क्या ISI ने किया संपर्क?, भारत आने के बाद पहली बार अंजू ने खोले कई राज
Share:

ग्वालियर: पाकिस्तान में 5 माह रहकर लौटी अंजू ने पाकिस्तान में गुजारे अपने समय और फ्यूचर प्लान को लेकर चल रही अटकलों पर अब स्वयं जवाब दिया है। भारत लौटने के पश्चात् अंजू ने पहली बार एक इंटरव्यू दिया है और उसमें पहले पति अरविंद, बच्चे, नसरुल्ला और पाकिस्तान से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वह राजस्थान पहुंच चुकी है तथा जल्द ही अरविंद और अपने बच्चों से मुलाकात करने वाली है। उसने कहा कि वह भिवाड़ी के उस थाने में जाएगा जहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज है। 

पाकिस्तान जाने से पहले परिवार को बताया? इस सवाल के जवाब में अंजू ने कहा कि उसने पाकिस्तान जाने से पहले परिवार में किसी को इसकी खबर नहीं दी थी। 'इसलिए नहीं बताया क्योंकि मैं बोल देती तो मुझे कोई नहीं जाने नहीं देता। फिर मैंने सोचा था कि बॉर्डर से कॉल करूंगी। बॉर्डर सिक्यॉरिटी वालों ने मेरे पिता, पति और भाई को कॉल मिलाई थी, मगर उन्होंने फोन नहीं उठाया। पाकिस्तान जाने के पश्चात् जब मेरे फोन में नेटवर्क आया तो मैंने बात की।' 

क्या धर्म बदला और नसरुल्ला से निकाह किया? अंजू ने कहा, 'यह मेरा व्यक्तिगत मामला है तथा इस पर ज्यादा पब्लिसिटी नहीं चाहती, इसलिए इस पर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहती।' अंंजू ने कहा कि उसने जो भी किया उसके लिए उस पर कोई दबाव नहीं था।

क्या नसरुल्ला से झगड़ की वजह से लौटी? सोशल मीडिया पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि नसरुल्ला से झगड़ के कारण अंजू भारत लौट आई है। इंटरव्यू में इस सवाल पर अंजू ने खारिज किया तथा कहा कि कोई झगड़ा नहीं हुआ है। अंजू ने कहा, 'यह सब अफवाह है, ऐसा कुछ नहीं हुआ। एकदम सही है सबकुछ।'

क्या ISI ने किया संपर्क? यूट्यूबर ने अंजू से यह भी पूछा कि क्या पाकिस्तान में रहते हुए ISI या पाक फौज ने उससे संपर्क किया? इसका जवाब अंजू ने 'ना' में दिया। अंजू ने कहा कि उससे ऐसे किसी व्यक्ति ने कांटेक्ट नहीं किया। बस पाकिस्तान पहुंचने के बाद वहां के लोकल थाने में कागजात की जांच की गई थी।

परिवार और बच्चों को लेकर आगे क्या प्लान? इस पर अंजू ने कहा कि वह अपने पहले पति अरविंद और बच्चों से मुलाकात करने वाली है। उसने इसे परिवार का मुद्दा बताते हुए कहा कि वह अरविंद के साथ बैठकर शांति से बातचीत करेगी। अंजू ने बोला कि वह बच्चों से बात करेगी तथा कानूनी मदद भी लेगी। अंजू ने कहा कि वह अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहती है।

MP Exit Poll को कमलनाथ ने बताया बड़ा षड्यंत्र, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

शरद पवार ने ही रचा था NCP में दो फाड़ का खेल ! अजित बोले- सरकार में शामिल होने को कहा था, सुप्रिया सब जानती थी..

प्रिंसिपल ने हिजाब-बुर्का पहनकर आने से किया मना तो मुस्लिम समुदाय ने दी स्कूल में तालाबंदी करने की धमकी, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -