अपने खास को इम्प्रेस करने के लिए दिवाली पर अपनाएं डायना का ये लुक
अपने खास को इम्प्रेस करने के लिए दिवाली पर अपनाएं डायना का ये लुक
Share:

दिवाली पर अगर आप भी एक साड़ी नया लुक अपनाना चाहते हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी का लुक अपनाएं जो हाल ही में ट्रेंड कर रहा है. अगर एक ही तरह से साड़ी को पहनते-पहनते बोर हो चुकी हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स, जिससे आप अपनी साड़ी को बिल्कुल अलग और स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. जी हाँ, जैसा कि हमने बताया बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी के लेटेस्ट लुक के बारे में जिसे आप इस दिवाली अपना सकते हैं जो बेहद ही अलग दिखने वाली है. 

हाल ही में Mami फिल्म फेस्टिवल के दौरान डायना पैंटी हमेशा की तरह खूबसूरत दिखीं, लेकिन इस बार उनका लुक स्टनिंग होने के साथ कुछ यूनिक था. इस लुक से वो काफी वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं इस मौके पर उन्होंने ब्लैक कलर की शिफोन पैंट साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने इस तरीके से पहना था जो उन्हें बिल्कुल अलग लुक दे रहा था. डिफरेंट दिखने के लिए आप भी डायना का ये लुक अपना सकती हैं.

डायना की यह पैंट साड़ी label Qbik की है. इस लुक के लिए उन्हें नमिता एलेक्सेंडर ने स्टाइल किया था. लेकिन आप नए लुक के लिए अपनी साड़ी को भी इस तरह पहन सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी कमर पर जो एम्ब्रायडरी बैल्ट लगा रखी है वो उनके लुक को और ज्यादा कूल लुक दे रही है. आप भी कुछ ऐसे ही एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं और यह आपको बहुत महंगा भी नहीं पड़ेगा. इसके अलावा आप उनका स्मोकी आई मेकअप भी कैरी कर सकते हैं जिससे आप एकदम डिसेंट लगने वाली हैं. तो इस दिवाली आप किसको इम्प्रेस करने वाले हैं इस लुक से.

दिवाली पर खास दिखने के लिए अपनाएं आपकी फेवरेट नायरा के ये लुक

दिवाली पर इन खास चीज़ों से निखारें चेहरा, देखते रह जायेंगे सब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -