Share:
DCP ऑफिस में लगा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, नतमस्तक नजर आई दिल्ली पुलिस
DCP ऑफिस में लगा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, नतमस्तक नजर आई दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री कथा समारोह में पहुंचे हैं। यहां कथा के चलते बड़े आंकड़े में दिल्ली पुलिस के अफसर एवं जवान उपस्थित थे। कथा का समापन हुआ तो पुलिस अधिकारी बाबा को DCP ऑफिस ले गए। वहां कान्फ्रेंसिंग रूम में बाबा का दरबार सज गया। पुलिस अफसरों ने परिचय देने के साथ ही बाबा से अपना भविष्य पूछा।

वही सामने आई एक तस्वीर में दिल्ली पुलिस बाबा बागेश्वर के सामने नतमस्तक हो रही है। दरअसल, शुक्रवार यानी 7 जुलाई को बाबा की कथा का समापन हुआ। इस के चलते दिल्ली पुलिस भी बाबा की भक्ति में डूबी दिखाई दी। दिल्ली पुलिस बाबा से विनती कर उन्हें DCP ईस्ट ऑफिस में लेकर पहुंची। फिर क्या था, डीसीपी ईस्ट ऑफिस में बाबा का दरबार सज गया। जहां अमूमन पुलिस अधिकारीयों की बैठक एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस होती है, उसी रूम में बाबा की गद्दी लगाई गई। रूम में फोटो और वीडियो न बनाने के सख्त निर्देश दिए गए थे, मगर फिर भी स्टाफ ने फोटो भी लिए और वीडियो भी बनाया।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि वर्दी में दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अफसर किस प्रकार बाबा के सामने बैठे हैं एवं धीरेंद्र शास्त्री बड़े सोफे पर लगे आसन पर विराजमान हैं। सूत्रों के अनुसार, धीरेंद्र शास्त्री लगभग एक घंटे तक इस रूम में रहे। इस के चलते पहले सभी ने अपना परिचय दिया, और फिर घुमा-फिराकर अपना भविष्य पूछने लगे। बाबा ने कुछ अफसरों को बताया भी। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब बाबा जा रहे थे तो सभी पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर बाबा को विदाई दे रहे थे।

कैबिनेट ने पास किया शिवराज सरकार का पहला अनुपूरक बजट, जानिए क्या है खास?

नहीं रही MP की पहली महिला मुख्य सचिव, 97 साल की उम्र ली आखिरी साँस

'टूटने वाले हैं JDU के सांसद-विधायक, इस मौके का कर रहे इंतजार..', नितीश कुमार पर चिराग पासवान का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -