टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर धवन ने तोड़ी चुप्पी
टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर धवन ने तोड़ी चुप्पी
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शिखर धवन को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है और इस कारण धवन दुखी हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि खराब दौर से गुजरने के बाद फॉर्म में लौटे शिखर धवन को इंग्लैंड में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टेस्ट में शामिल नहीं किया गया था। वहीं धवन इस बात से काफी दुखी थे हालांकि, वह अब इससे बढ़ गए हैं। 

भारत के अभ्यास मैच का पहला दिन वर्षा की भेंट चढ़ा

वहीं एक चैनल को दिए बयान में धवन ने कहा कि टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने से उन्हें निराशा हुई थी लेकिन अब वह आगे की सोच रहे हैं। वहीं धवन ने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने से बेहद दुखी हुआ था। लेकिन अब मैं इससे आगे बढ़ गया हूं और सकारात्मक हूं। इसके साथ ही उन्होने बताया कि टेस्ट टीम से दूर रहने के दौरान मैं अब प्रशिक्षण को समय दूंगा और अधिक फिट बनूंगा। 

हॉकी विश्वकप: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा मुकाबला

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम में ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और वे टीम के सफल खिलाड़ियों में से एक हैं। वहीं बता दें कि शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टी-20 में अर्द्धशतक लगाया था। वहीं दूसरा मैच बारिश की वजह से धुल गया था। इसके अलावा सिडनी में खेले गए तीसरे मैच में उन्होने टीम को एक शानदार शुरुआत दी थी। वहीं धवन ने विराट कोहली 61 रन के साथ मिलकर 41 रनों की उपयोगी पारी खेली थीं। यहां बता दें कि दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज को उम्मीद है कि भारत छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही चार टेस्ट की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगा।


खबरें और भी 

पूर्व कप्तान ​मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी, लिखा खुला पत्र

भारत का अभ्यास मैच वर्षा से प्रभावित होने की आशंका

हॉकी विश्व कप: भारत जीत सकता है 43 साल बाद खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -