श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी 12 की मौत
श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी 12 की मौत
Share:

एक दर्दनाक हादसे में एक यात्री बस पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिवाजी पुल से 45 फुट निचे खाई में गिर गई. घटना रात 11 बजे हुई. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 17 लोगों से भरी मिनी बस के नदी में गिर जाने से 12 लोगों की मौत हो गई. रेस्क्यू टीम 3 लोगों की जान बचा ली. तीनों घायलों को कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बस में सवार सभी यात्री भगवान गणेश की पूजा करके वापस लौट रहे थे.

बस ड्राइवर नशे में था और उसने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पंचगंगा नदी में जा गिरी. घटनास्थल के पास मौजूद एक व्यक्ति ने बस के नदी में गिरने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद खोज और बचाव अभियान शुरू हुआ. खोज व बचाव कार्य में स्थानीय लोगों ने भी मदद की. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

कोल्हापुर पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिवाजी पुल पर ये दुर्घटना रात करीब 11.45 बजे हुई, जब कोंकण क्षेत्र के गणपतिपुडी गांव से पुणे की ओर जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पुल से करीब 45 फीट नीचे नदी में गिर गई. मिली जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं ने पुणे जाने के दौरान कोल्हापुर में महालक्ष्मी मंदिर की यात्रा करने की योजना बनाई थी. 

 

दहानु के समुद्र तट पर नाव डूबी राहत कार्य जारी

नक्सलियों के मंसूबो पर पानी फेर 15 किलो विस्फोटक जप्त किया

सड़क निर्माण में लगे लोगो पर नक्सलियों का हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -