डेटाविंड ने लॉन्च किया फ्री इन्टरनेट के साथ एक ऐसा स्मार्ट फोन
डेटाविंड ने लॉन्च किया फ्री इन्टरनेट के साथ एक ऐसा स्मार्ट फोन
Share:

टेक्नोलॉजी के बढ़ते कदम के साथ हर एक क्षेत्र में विकाश हो रहा है .कम कीमतों में नए -नए स्मार्ट फोन मार्केट में उपलब्ध हो रहे है .साथ ही साथ आपने लिए फ्री इन्टरनेट की सुविधा भी प्रदान की जा रही है .

हाल ही में कनाडा की सस्ते  स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी डेटाविंड ने 1,499 रुपये की कीमत का एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतारा है.इस स्मार्ट फोन में आपको अन्य स्मार्ट फोन की तरह हर एक एप्लीकेशन मिलेगा कंपनी ने इसका नाम पॉकेट सर्फर जीजेड रखा है. कंपनी ने इसके साथ 1 साल का इंटरनेट देने का भी दावा किया है.

आपने आजमाया होगा की हम अच्छे से अच्छा स्मार्ट फोन तो ले लेते है.पर हमें नेट पैक ,नेट प्लान बड़ा महगा पड़ता है और कई बार हम पैसे अधिक लगने की वजह से नेट पैक नहीं लेते . और यदि हमारे पास नेट रिचार्ज न हो तो हमारे इस स्मार्ट फोन की उपयोगिता में प्रभाव पड़ता है .क्योंकि आपने भी देखा होगा की बहुत से एप्लीकेशन है जिन्हें बिना नेट के नहीं उसे कर सकते , साथ ही साथ एप्लीकेशन अपडेट भी करना पड़ता है .तमाम बाते सामने आती है .

इस स्मार्ट फोन में मिली फ्री इन्टरनेट सुविधा आपको एक साल तक फ्री प्राप्त होने जा रही है .जैसा की आप भी जानते होगें की हम एक साल में इन्टरनेट की सुविधा के लिए कितने पैसे खर्च कर देते है .
ये स्मार्टफोन लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -