नकद निकालने एटीएम की कतार में लगे शख्स की मौत
नकद निकालने एटीएम की कतार में लगे शख्स की मौत
Share:

कोलकाता : नोटबंदी के फैसले के इतने दिनों बाद भी लोगों को रुपयों के लिए अब भी परेशान होना पड़ रहा है.एटीएम के हालात में ज्यादा सुधार होते हुए नजर नहीं आ रहा है. एटीएम की कतार में जन्म और मृत्यु के दृश्य दिखाई देने लग हैं. शनिवार को नोटबंदी के चलते पश्चिम बंगाल में एक और मौत होने का मामला सामने आया है.राज्य के कूच बेहर जिले में तैनात कलोल रॉय चौधरी नाम के एक सरकारी कर्मचारी की एटीएम की कतार में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह घर वापस लौटते समय चौधरी नकद निकालने के लिए स्टेशन के बाहर स्थित एटीएम की कतार में खड़े हो गए. इसी दौरान अचानक उन्होंने सीने में दर्द होने की शिकायत की और गिर पड़े. प्रत्यक्षदर्शियों केअनुसार करीब 30 मिनट तक वह जमीन पर यूँ ही पड़े रहे लेकिन कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. क्योंकि कोई भी शख्स कतार छोड़कर अपना नंबर नहीं जाने देना चाहता था.बाद में वहां के सुरक्षा गार्ड को तब शक हुआ जब काफी देर तक चौधरी में कोई नहीं हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें कि इसके पूर्व यूपी के कानपुर देहात जिले में एक महिला ने बैंक की कतार में खड़े-खड़े एक बच्चे को जन्म दिया था.शुक्रवार (2 दिसंबर) को सर्वेशा नाम की एक महिला अपनी सास के साथ पति की मृत्यु के मुआवजे की राशि की किश्त लेने बैंक पहुंची थी. शाम को 4 बजे के करीब उसे प्रसव वेदना हुई. सर्वेशा दर्द से चिल्ला रही थी लेकिन वहां एम्बुलेंस नहीं आ सकती थी. इसी बीच उसने एक लड़की को जन्म दिया. बाद में पुलिस अपनी गाड़ी में बच्चे और मां को हॉस्पिटल ले गई थी.

पैसे-पैसे के लिये तरसे लोग

3 घंटे लगे जब मिले 2 हजार रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -