रिलीज हुआ फिल्म जोगी का धमाकेदार ट्रेलर, पहली बार बिना पगड़ी के नजर आएँगे दिलजीत
रिलीज हुआ फिल्म जोगी का धमाकेदार ट्रेलर, पहली बार बिना पगड़ी के नजर आएँगे दिलजीत
Share:

अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल मूवी ‘जोगी’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। मूवी की स्टोरी 1984 के दंगों पर आधारित होने वाली है। मूवी में दिलजीत दोसांझ, जीशान अयुब और हितेन तेजवानी है। फिल्म में दिलजीत टाइटल रोल जोगी का किरदार निभा रहे हैं। मूवी की कहानी तीन दोस्तों की है, जो दंगों के बीच सर्वाइवल के लिए लड़ रहे है। यह उम्मीद और साहस की कहानी दिखाती है। ट्रेलर की शुरुआत ट्रेलर की शुरुआत में जोगी अपने परिवार के साथ ब्रेकफास्ट भी करता है। सब खुश हैं और एकदम से तूफान के आने से पहली वाली शांति का अहसास होता है।

जिसके उपरांत जोगी के पड़ोस मे गोलियां चलने की आवाजें भी आ रही है। फिर हिंसक भीड़ को देख रही है। चारों तरफ घरों मे आग लगी हुई है। जोगी अपने परिवार और अन्य सिखों के साथ दिल्ली से निकलने और पंजाब के मोहाली जाने का प्रयास कर रही है। जीशान अय्यूब एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देते है। हितेन तेजवानी भी दिलजीत और जीशान के दोस्त के किरदार में हैं और तीनों लोगों को बचाने के प्रयास में लगे हुए है।

 

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि अपनी और लोगों की जान बचाने के लिए जोगी अपनी पगड़ी उतारता है और बाल कटवाने लग जाता है। इस सीन को करने के लिए दिलजीत ने रियल में अपनी पगड़ी उतार दी। वह पहली बार किसी मूवी में बिना पगड़ी के दिखाई दे रहे है। मूवी 16 सितंबर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

पहली एलबम में फ्लॉप हो गए थे गुरु रंधावा, फिर ऐसे मिली सफलता

गुरु रंधावा नहीं ये है सिंगर का असली नाम, यहाँ जानिए प्रॉपर्टी से लेकर सब कुछ

मौत के बाद भी एक्टिव है सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -