दिल्ली को सीलिंग से फ़िलहाल राहत नहीं

दिल्ली: सीलिंग से फ़िलहाल दिल्ली को रहत मिलती नहीं दिख रही है. मामले को लेकर बुधवार को मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक खत्‍म हो गई है, जिसमे एक घंटे विचार विमर्श के बाद फिलहाल सीलिंग पर रोक नहीं लगाने का निर्णय लिया गया है. हालांकि मॉनिटरिंग कॉमेटी ने कहा बैठक में दिए गए सुझाव पर विचार किया जाएगा. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने बुधवार को मीटिंग बुलाई थी. मीटिंग के दौरान कहा गया कि  सभी की एक मात्र चिंता है कि सीलिंग से  जो अफरातफरी है,  उसको मानवीय स्तर पर भी देखना चाहिए.

हालांकि मॉनिटरिंग कमेटी ने बैठक के दौरान कुछ नहीं बोला. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मॉनिटिरिंग कमेटी ने कहा कि विचार करते हैं.  तीनों पार्टी ने एक मत से सीलिंग को रोकने की बात की है. गौरतलब है कि दिल्ली में सीलिंग को लेकर बवाल मचा हुआ है और आप सरकार इसे आम जन की परेशानी का सबब बताते हुए तुरंत प्रभाव से हटवाना चाहती है जिसे लेकर बैठकों का दौर जारी है.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बैरोजगारी और व्यापारियों को परेशान किये जाने का हवाला देते हुए अपना पक्ष रखा, साथ ही उन्होंने इस पहलु पर कानून से परे मानवीय पहलुओं पर विचार करने की वकालत की है.   

'आप' के पूर्व विधायक से पांच घंटे पूछताछ

केजरीवाल के सलाहकार ने इस्‍तीफा दिया

आप विधायक पर टिकट दिलाने के लिए पैसे मांगने का आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -