दिल्ली पुलिस ने कहा, जेएनयू स्टूडेंट्स नजीब का नहीं आईएसआईएस से सम्बन्ध
दिल्ली पुलिस ने कहा, जेएनयू स्टूडेंट्स नजीब का नहीं आईएसआईएस से सम्बन्ध
Share:

नई दिल्ली. जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के लापता स्टूडेंट नजीब अहमद को लेकर अभी विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बारे में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि छात्र नजीब केस में जाँच के दौरान उसके, खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से किसी प्रकार के सम्बन्ध होने की जानकारी सामने नहीं आई है. नजीब के आईएसआईएस से सम्बंधित जानकारी जुटाने से सम्बंधित जानकारी पर दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने भी कहा इस तरह की बात जाँच में सामने नहीं आई है.

बता दे कि नजीब अहमद के लापता होने के बाद से अब तक कैम्पस का माहौल अब भी गर्म है. इस बीच नजीब अहमद की ब्राउजिंग हिस्ट्री की रिपोर्ट से पता चला था कि वह खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट इन इराक एंड सीरिया से जुड़ी जानकारी जुटा रहा था. पहले कहा गया था कि ब्राउजिंग हिस्ट्री के तहत नजीब गूगल और यूट्यूब पर ISIS को लेकर जानकारी जुटा रहा था.

जानकारी दे दे कि दिल्ली पुलिस ने नजीब का पता देने पर 10 लाख का इनाम तक घोषित किया है. नजीब की माँ फातिमा नफीस ने पुलिस के रवैये पर निराशा जताई है. वही दिल्ली हाईकोर्ट ने भी इस केस में दिल्ली पुलिस की खिंचाई की है. यह भी बता दे 14 अक्टूबर की देर रात जेएनयू के माही हॉस्टल में नजीब अहमद व एबीवीपी समर्थित छात्रों के बीच मारपीट हुई थी, इसके बाद 15 अक्टूबर की सुबह से नजीब जेएनयू से लापता है.

ये भी पढ़े 

25 लाख की लूट में आप नेता नजीब गिरफ्तार

25 लाख की लूट के मामले में आप पार्टी ने कहा, आरोपी से कोई नाता नहीं

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में दाखिला प्रक्रिया अब होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -