दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन संदिग्ध आतंकी, NIA ने मौलवी बने आतंकी को दबोचा
दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन संदिग्ध आतंकी, NIA ने मौलवी बने आतंकी को दबोचा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने दक्षिण भारत में संभावित आतंकवादी हमले के सिलसिले में तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने की है. शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, गिरोह सामाजिक-धार्मिक संगठनों के सदस्यों को निशाना बनाने की योजना बना रहा था. गिरफ्तार किए गए दो लोगों में से एक अफगान नागरिक है जबकि दो भारतीय हैं.

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

पुलिस ने खुलासा किया है कि दक्षिण भारत में आतंकी गतिविधियां करने के लिए पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) द्वारा सहायता प्राप्त एक गिरोह एक गुप्त मिशन पर था. इस सुनियोजित हमले में प्रमुख संदिग्ध और मास्टरमाइंड की पहचान पाकिस्तान स्थित गैंगस्टर रसूल खान के रूप में की गई है. उल्लेखनीय है कि देश में आईएसआईएस से प्रेरित आतंकी मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई में, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 17 जनवरी को लुधियाना से एक 'मौलवी' को गिरफ्तार कर लिया था.

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मोहम्मद ओवेश पाशा के रूप में हुई थी, जो पंजाब में लुधियाना-चंडीगढ़ रोड के मेहरबान गांव में स्थित एक मस्जिद में 'मौलवी' के रूप में काम कर रहा था. समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया है कि पंजाब पुलिस के साथ एनआईए की एक टीम ने बुधवार रात मस्जिद पर छापा मारा था. एजेंसियों को गिरफ्तार 'मौलवी' के आईएसआईएस मॉड्यूल का सदस्य होने का संदेह है, जिसकी जांच एजेंसी ने हाल ही में पर्दाफाश किया था.

खबरें और भी:-​

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -