दाऊद का एक और गुर्गा गिरफ्तार, वसीम रिजवी की मौत की थी साजिश
दाऊद का एक और गुर्गा गिरफ्तार, वसीम रिजवी की मौत की थी साजिश
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिल्ली पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक और गुर्गे को अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं. दाऊद के पकडे गए गुर्गे का नाम मुजीर बताया जा रहा हैं. जानकरी मिली है कि मुजीब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का शार्प शूटर हैं. उसने इस दौरान दिल्ली पुलिस के सामने कई प्रकार के खुलासे किए हैं. 

मुजीर ने एक अहम खुलासा करते हुए कहा कि वह शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की हत्या करना चाहता था. लेकिन दिल्ली पुलिस की शातिर नजरों ने उसे इसमें सफल नहीं होने दिया. मुजीर से पहले भी दाऊद के हाल ही में कई गुर्गे गिरफ्तार किए जा चुके हैं. दिल्ली पुलिस की माने तो इस शार्प शूटर से पहले दाऊद इब्राहिम के 4 गुर्गे गिरफ्तार किए गए हैं. 

दिल्ली पुलिस को इससे पहले पकड़े गए गुर्गों से कई प्रकार के हथियार भी मिले थे. जिससे दिल्ली पुलिस मुजीब को पकड़ने में काफी जल्दी कामयाब हो सकी. मुजीर का पूरा नाम मुजीर जिलानी शेख हैं. बता दे कि आए दिन शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी मुस्लिमों को देश में जारी हिंसा को लेकर जमकर खदेड़ते रहते हैं. हाल ही में भगवान श्री राम मंदिर मामले को लेकर भी उन्होंने मुसलमानों को इसका विरोधी और गद्दार बताया था. साथ ही अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए उन्होंने 10000 रु का चंदा भी दिया था. 

उत्तराखंड: 100 मीटर खाई में गिरी बस, 46 लोगों की मौत

4 दिन में इन शहरों में कुछ ऐसा होगा मौसम का मिजाज

अब इस तारीख तक करा सकेंगे अब आधार कार्ड को पैनकार्ड से लिंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -